fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

अभिजीत भट्टाचार्य ने लगाई शाहरुख़ के बाद अब सलमान की क्लास,बोले- ‘तुम पाकिस्तानी…. ‘

abhijeet bhattacharya and salman

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य आज कल अपने गानो से कम और बयानों के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहते है। अभी कुछ दिनों पहले ही अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरूख खान के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की थी। अब उन्होंने सलमान खान को आड़े हाथो लिया है। हाल ही में उन्होंने इंडिया टुडे से बात से बात करते हुए सलमान खान की क्लास लगाईं है।

Advertisement

अभिजीत ने कहा की सलमान खान अपनी फिल्मों में लगातार पाकिस्तानी सिंगर जैसे आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान को गाने दे रहे हैं जिससे भारतीय सिंगर्स को बॉलीवुड में कम मौके मिल रहे हैं।

अभिजीत ने ये भी कहा कि सलमान पाकिस्तानी गायकों का पक्ष लेते हैं जो धीरे-धीरे बॉलीवुड का एक ट्रेंड बनता जा रहा है। अभिजीत ने यह भी सवाल उठाया है कि क्या अब भारतीय सिंगर्स बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगिंग करने लायक नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तानी गायकों और कलाकारों के काम करने पर रोक लगाई जानी चाहिए।

आपको बतादे इससे पहले अभिजीत ने शाहरूख पर तंज कसते हुए कहा था कि – ‘मैंने अपनी आवाज से सुपरस्टार बनाए हैं। जब तक मैं शाहरुख खान के लिए गाता था तो वो रॉकस्टार थे लेकिन जब मैंने उनके लिए गाना बंद कर दिया वो अब लुंगी डांस पर आ गए हैं।

आपको बता दे कि अभिजीत भट्टाचार्य पर हाल ही में एक महिला से गाली- गलौच और मारपीट करने का आरोप लगा था। इससे पहले भी अभिजीत छेड़छाड़ के आरोप में फंस चुके है। उन पर एक लड़की ने दुर्गा पुजा समारोह में उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था और एफआईआर भी दर्ज करवाई थी और ओशिवारा पुलिस ने उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी किया था।


Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved