fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

एक और एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी आपबीती, बोली- ‘विकास बहल मुझे जबरदस्ती किस…’

vikas bhal

हॉलीवुड में सुरु हुआ #metoo कैंपेन इस वक़्त बॉलीवुड में खूब छाया हुआ है। बॉलीवुड में इस वक़्त एक ही खबर सुनने को मिल रही है वो है सेक्सुअल हैरेसमेंट की। जैसे ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया, एक के बाद एक एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट पर खुलकर बात की है। अभी हाल ही में कंगना ने अपनी सुपरहिट फिल्म “क़्वीन” के निर्देशक विकास बहाल पर सेक्सुअल हरेशमेंट का आरोप लगाया था।

Advertisement

kangana-and-vishal-bhal

कंगना के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने मिस मालिनी से बात करते हुए कहा कि ‘वह हमेशा ख्याल रखती थी कि वह विकास बहल के साथ अकेले न रहें। एक बार वह तकरीबन 20 लोगों के साथ एक पार्टी में गई थी। वहां पर विकास बहल नशे में धुत्त थे और विकास ने उन्हें जबरदस्ती होठों पर किस करने की कोशिश की थी। हालांकि एक्ट्रेस का नाम अभी सामने नहीं आया है।

एक्ट्रेस ने बताया- जैसे ही उन्होंने किस करने की कोशिश की, मैंने उन्हें धक्का दिया और वहां से चली गई। विकास ने ऐसा दिखाया कि उन्होंने मुझे जाते हुए नहीं देखा। विकास हमेशा नशे में होने का ड्रामा करते हैं। जब मैं वहां से चली गई, तब वह मुझसे मैसेज करके पूछते रहें कि क्या मुझे भूख लगी है।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि विकास को उनकी इन हरकतों की वजह से कई बार नौकरी से निकाला जा चुका है। उनकी एक्स वाइफ इस बारे में सब जानती हैं। आपको बता दें  कि ‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि निर्देशक विकास बहल ने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया था।


आपको बता दे कि कंगना रनौत नेने विकास पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे। मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था।’

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved