fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

1 दिसम्बर को यहाँ होगी दीपिका और रणवीर की शादी की रिसेप्शन पार्टी

दीपिका और रणवीर दोनों की जोड़ी ने फिल्मी जगत में काफी नाम कमाया और हिट रही, अब यह यह जोड़ी असल ज़िंदगी में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। दीपिका और रणवीर की शादी के चर्चे पुरे हिंदुस्तान में है। दीपिका-रणवीर ने कल अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने शादी की जानकारी लोगो से साँझा करी। आपको बता दी की दीपिका और रणवीर की शादी 14 व 15 नवम्बर को होगी।

Advertisement

यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। अब नयी खबर की मुताबिक शादी के बाद ये कपल मुंबई में अपने करीबियों को एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी देगा। सूत्रों के मुताबिक एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में कहा है, “शादी को लेकर रणवीर और दीपिका काफी खुश हैं. दोनों ने इटली में शादी का फैसला किया है. शादी समारोह को बेहद निजी रखा गया है. मेहमानों की लिस्ट में परिजनों के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.”

deepika-Ranveer

शादी के बाद रणवीर और दीपिका ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में शानदार पार्टी देंगे, जोकि 1 दिसंबर को होगी। रिसेप्शन पार्टी ग्रैंड हयात में रखी जाएगी, पार्टी में समूचा बॉलीवुड शामिल होगा। हालांकि दीपिका और रणवीर कहां शादी करेंगे अभी तक आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है।


रणवीर और दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिये शादी का कार्ड हिंदी और इंग्लिश में जारी किया था। हालांकि कुछ लोगों ने हिंदी की वर्तनी में गलतियों की वजह से निशाना भी साधा।

1 Comment

1 Comment

  1. hari shanker

    October 23, 2018 at 5:00 am

    Congratulatiin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved