ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

तीन दिन में ही क्यों फ्यूज हुई सुपरस्टार सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’

नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्में जब बड़े पर्दे पर आती हैं तो उम्मीद की जाती है कि वो फिर कोई रिकॉर्ड तोड़ेंगी। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से भी दर्शकों को कुछ ऐसी ही उम्मीदें थीं लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ। ‘ट्यूबलाइट’ फ्यूज है ये कहना अभी जल्दबाजी होगा लेकिन ये तय है कि इस बार उनकी ‘ट्यूबलाइट’ सही से जल नहीं पाई।

पढ़ेः कांग्रेस नेता बाबा सिद्धीकी के इफ्तार पार्टी में शामिल हुए शाहरुख-सलामन

फिल्म को समीक्षकों की बुरी प्रतिक्रिया का जमकर असर पड़ा है, शायद इसी वजह से सलमान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के बावजूद फिल्म की कमाई में भरी बढ़ावत देखने को नहीं मिली है। तरण आदर्श के मुताबिक, यह सलमान खान की वीकेंड पर सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म है। 2016 में आई सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ को 5 दिन (बुधवार से रविवार) का वीकेंड मिला था, इस दौरान फिल्म ने 105.53 करोड़ की कमाई की थी। ‘सुल्तान’ के बाद ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ ने वीकेंड पर सौ करोड़ से ज्यादा कमाए थे। लिस्ट में सबसे आखिर पर ‘ट्यूबलाइट’ है।

पढ़ेः अनुष्का-शाहरुख के ‘इंटरकोर्स’ से क्यों टेंशन में हैं पहलाज निहलानी

https://youtu.be/aHLExpKRDtA

‘ट्यूबलाइट’ ने शुरुआती तीन दिनों (पहला वीकेंड) में 64.77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 22.45 करोड़ रुपये बटोरे। पहले दिन फिल्म की कमाई 21.15 और दूसरे दिन 21.17 करोड़ रही। पहले और दूसरे के मुकाबले तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में लगभग 1 करोड़ रुपये की उछाल देखने को मिली है। तरण के मुताबिक, आज और कल ईद की वजह से फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved