fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

थानेदार पुत्र की जिलाधिकारी के घर के सामने गुंडागर्दी,पुलिस का भी मिला साथ

कानून को बचाने वालो के बेटे ही अगर अपने हाथ में कानून ले ले तो न्याय उसके पक्ष में झुक जाना लाजिमी है। कुछ ऐसा ही मामला घनबाद शहर में हुआ है जहाँ रात 11  बजे जिलाधिकारी आंजनेयुलु दोड्डे के घर के सामने बलियापुर के थानेदार रामेश्वर उपाध्याय के बेटे बिट्टू उपाध्याय ने अपने दोस्त के साथ मिल कर कपडा व्यवसायी पूनम इंपोरियम के मालिक विजय तुलस्यान की होंडा सिटी कार पर हमला कर दिया और कार को तोड़ने की कोशिश की।

Advertisement

कपडा व्यवसायी विजय तुलस्यान की होंडा सिटी कार

व्यवसायी और उसकी पत्नी  घक्का-मुक्की और गाली गलौज भी की। उसी समय व्यवसि के हाथ से फोन छीन कर भाग खड़े हुए। बाद में पुलिस ने गश्त के दौरान उन दोनों को धर दबोचा। मामला जब धनबाद थाने में पहुंचा तो पता चला वह मारपीट करने वाला थानेदार का बेटा है।  थानेदार का बेटा होने के कारण मामला रफा-दफा कर दिया गया।

होंडा सिटी  कार से  परिवार के साथ जा रहे व्यवसायी लूबी सर्रकुलर रोड से गुजर रहे थे तभी जिलाधिकारी के आवास के सामने  पल्सर बाइक ने जोरदार टक्कर मारी। जब व्यवसयि ने इस बात का विरोध किया तो बाइक पर बैठे दोनों युवक ने उनके साथ हाथापाई की और उनकी पत्नी के साथ गाली गलौज किया और घक्का मुक्की की। दोनों लड़को ने होंडा सिटी कार का शीशा तोड़ दिया और उनके हाथ से मोबाइल छीन कर भाग गए।

व्यवसायी ने इसकी सुचना तुरंत धनबाद थाने में दी और पुलिस मौके पर आनन् फानन पहुंची और दोनों युवको की तलाश शुरू कर दी।  मोबाइल बिट्टू के पास था जिसकी वजह से उसे पुलिस ने मोबाइल ट्रेकर से उनकी लोकेशन का पता लगाया और दोनों को ऑफिसर कॉलोनी विडिओ आवास के सामने से पकड़कर थाना ले आयी।


इस घटना की सुचना पुरे शहर में फ़ैल गयी। इस बीच थाना बलियापुर थाना प्रभारी भी धनबाद थाना पहुंचे। थाने में  दोनों के बिच समझौता हो गया इसके बाद पुलिस ने कोई करवाई नहीं की और मामले को रफा-दफा  कर दिया गया। थानेदार अपने बेटे को लेकर बलियापुर लौट गया।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved