fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

मेरठ में मुस्लिम युवक से प्यार करना पडा महंगा , उत्तर प्रदेश पुलिस ने की जमकर पिटाई

UP police

Hindu Girl Assulted By Cop

Advertisement

यह घटना मेरठ की है जहाँ  पर एक हिन्दू युवती के मुस्लिम युवक से प्यार करने पर मेरठ पुलिस ने हिन्दू युवती की जमकर पिटाई कर दी।

उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक वीडियो में, एक महिला को एक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा मारा जाे हुऐ देखा जा सकता है जबकि दूसरा उससे पूछता है – हिंदुओं पर एक मुस्लिम आदमी का चयन क्यों करें?  वैन में  महिला किसी भी हाल में सुरक्षित और संरक्षित नहीं दिखती है क्योंकि उसे उसी पुलिसकर्मी ने पीटा है, जिसने उसे भीड़ के हमले से “बचाया” था।

https://www.youtube.com/watch?v=_GaqPDrOzTQ

Video Source: NDTV

चालक की सीट में पुलिस द्वारा मोबाइल पर 29-सेकेंड क्लिप शॉट में, महिला को एक महिला कॉन्स्टेबल और पुरुष कॉन्स्टेबल के बीच बैठे देखा जा सकता  है। सामने में दो पुलिसकर्मी बैठे हैं।


एक पुलिसकर्मी ताने मरता हुए कहता है “आप मुसलमानों को पसंद करते हैं जब चारों ओर इतने सारे हिंदू हैं।”  इस बिंदु पर, महिला कांस्टेबल युवा महिला को मारना शुरू कर देती है और वह उसके चेहरे को ढंकने के लिए उपयोग किए जाने वाले स्कार्फ को हटा देती है। और यह मारना चलता रहता है।

पुलिस ने यह वीडियो अपने सहयोगियों के साथ साझा किया,और इस प्रकार यह मीडिया तक पहुंच गया ।

यह घटना तब हुई जब कुछ दक्षिणपंथी VHP विश्व हिन्दू परिषद् विचारधारा के व्यक्तिओं का समूह जो मुस्लिम युवक चिकित्सक का छात्र जो की युवती उसकी कच्छा सहपाठी के साथ पड़ रहा था उसके घर में घुस गए और उन्हें पकड़ कर पुलिस को सौप दिया।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

1
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved