fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

संदिग्ध समझ कर यूपी पुलिस ने एप्पल सेल्स मैनेजर को गोली मारी

UP shoot

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एक पुलिस कॉन्स्टेबल के द्वारा युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक जिस युवक की मौत हुई है उसकी पहचान एप्पल कंपनी के एरिआ सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी के रूप में हुई है। इस घटना में पुलिस वाली की एक बड़ी लापरवाही देखी जा रही है। इस घटना के बाद लखनऊ के एसएसपी का कहना की इस मामले की जाँच की जा रही है।

Advertisement

Apple manger vivek

फिलहाल के लिए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और 302 धारा के तहत गोली चलने वाले दोनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लखनऊ के एसपी कलानिधि नैथानी ने बताया की शिकायतकर्ता सना खान ने बताया है की शुक्रवार की रात वह अपने कलीग विवेक तिवारी के साथ उनकी गाडी में घर जा रही थी। सीएमएस गोमतीनगर विस्तार के पास उनकी गाडी खड़ी थी। गाडी खड़ी देख कर दो पुलिस वाले सामने आये और घबरा कर उनके बच कर निकलने की कोशिश की और इसी के चलते पुलिस वालो ने उन्हें रोकने की कोशिश की। सना खाने का कहना है की उन्हें अचानक से ऐसा लगा की उन पर गोली चालयी गयी है परन्तु एसएसपी ने बताया की गाडी आगे जाकर एक खंबे से टकरा गयी और विवेक के सिर से खून निकलने लगा।

ucknow-shooting-ani


इस  घटना के बाद आला पुलिसकर्मी घटना स्ठल पर पहुंचे और घटना स्ठल का निरिक्षण किया। घटना स्ठल पर मौजूद पुलिस कर्मियों का कहना है की बच निकलने के चक्कर में पूलिसवाले के मोटरसाइकल को टक्कर मारी इसके चलते कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने फायर किया जिससे बुलेट कार के विंड शील्ड को पार कर गयी। सना ने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस वाले देर रात विवेक को अस्तपताल ले गए जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एसएसपी का मानना है की विवेक की मौत कार से टकराने से आयी चोटों की वजह से हुई है। बताया जा रहा है की मौत की वजह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है,इसके बाद ही बताया जा सकता है की मौत गोली की वजह से हुई है या फिर अक्सिसेंड होने से।

अभी के लिए सना खान के बयां पर 302  के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी और संदीप को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ हो रही है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved