fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

अमृतसर रावणदहन के आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू ने वीडियो जारी कर कही यह बाते

saurabh-madan-mithu-_625x300_22_October_18

पंजाब के अमृतसर में दशहरा मना रहे लोगो की ख़ुशी में उस समय मातम छा गया जब रेलवे फाटक पर रावण दहन देख रहे लोगो को ट्रैन कुचल दिया। हाल ही में हुए इस हादसे से पूरा पंजाब सदमे में है।

Advertisement

दरअसल लोग ट्रैन की पटरी पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे ताकि उन्हें अच्छा नज़ारा मिल सके परन्तु अचानक से आती ट्रैन ने 61 लोगो को अपनी चपेट में ले लिया और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस हादसे के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया। इस हादसे के बाद पुलिस को रामलीला के आयोजक और कांग्रेस नेता के बेटे सौरभ मदान मिट्ठू की तलाश जारी है, जो घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है इस हादसे के तुरंत बाद ही सौरभ मदान अपनी कार में बैठ कर वहां से चले गए।

इस हादसे के बाद सौरभ मदान मिट्ठू मिट्ठू ने एक वीडियो जारी किया है और खुद को निर्दोष बताया है। वीडियो में सौरभ मदान ने कहा कि यह एक बेहद दुखद घटना है. मुझे इसके लिए दर्द है। मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं. मैं यह बयान नहीं कर सकता कि मेरा क्या हाल है। मैंने सभी को एक साथ लाने के लिए दशहरा उत्सव का आयोजन किया था। मैंने आयोजन के लिए जरूरी सभी अनुमति ली थी। मेरी तरफ से कोई प्रयास नहीं बचा था।


इस वीडियो को पंजाबी में जारी किया गया है और इसमें सौरभ मदान मिट्ठू ने कहा है की , ‘मैंने पुलिस, (नगर पालिका) निगम, अग्निशामक दल से बात की थी. सौरभ का कहना है , ‘हमने यह आयोजन मैदान में किया था न कि रेल की पटरियों पर, लेकिन कुछ लोग वहां खड़े थे और एकदम से ट्रेन आ गई. लोगों को तो पता नहीं लगा, यह कूदरत का कहर है. इसमें मेरी क्या गलती है, दो चार अफसर और मेरे साथ निजी रंजिश निकाल रहे हैं।  इस वीडियो में सौरभ मदान मिट्ठू ने यह भी कहा की, “हम लोगों ने 8 से 10 बार इस बात की घोषणा भी करवाई कि पटरी पर से लोग हट जाएं, वहां खड़े न हो. इस घटना से मेरा पूरा परिवार बेहद दुखी है।

हालही में एक सीसीटीवी वीडियो जारी किया गया है जिसमे सौरभ मदान मिट्ठू दिख रहा है। वह हादसे के तुरंत बाद अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गया। इस वीडियो के जारी होने से सौरभ मदान मिट्ठू की मुश्किलें और बढ़ गयी जिसके चलते उन्होंने अपनी वीडियो जारी कर अपनी बात सामने रखी।

सौरभ मदान मिट्ठू को इस घटना के बाद कही देखा नहीं गया। सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता  हैं कि सौरभ के साथ एक दो लोग पहले सड़क पर भागते नजर आते हैं, फिर पीछे से एक गाड़ी आती है, उसमें सौरभ बैठता है और फिर वह से तुरंत निकल जाता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved