ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

जेल के अंदर चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले की होगी जांच

chandrashekhar-rawan

सहारनपुर। सहारनपुर में जेल के अंदर चंद्रशेखर आजाद रावण पर हुए हमले में जांच शुरु होगी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों पर भीम आर्मी ने दावा किया था कि चंद्रशेखर आजाद पर जेल के अंदर जानलेवा हुआ।

मुख्य बातें-

  1. भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ पर हुए हमले की जांच शुरु
  2. जिलाधिकारी ने पुलिस प्रशासन को दिए आदेश
  3. जेल के अंदर चंद्रशेखर पर हुआ था हमला

ये भी पढ़ें-जेल में सुरक्षित नहीं भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद, जानलेवा हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीम आर्मी के शहर अध्यक्ष प्रवीण गौतम ने संवाददाताओं को बताया कि पिछले महीने चंद्रशेखर आजाद रावण हमला किया गया था और भीम सेना के पदाधिकारियों ने जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय में घेराव किया था। उन्होने हमले में निष्पक्ष जांच के लिए प्रशासन से कहा था।

उन्होने कहा, शहर के मजिस्ट्रेट ने हमें आश्वासन दिया है कि चंद्रशेखर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और हमले के मामले में जांच शुरु हो गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=d8xpd2bcSqg

भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय का घेराव करते हुए आरोप लगाया था कि संगठन के संस्थापक चंद्रशेखर के साथ जेल के साथ मारपीट की गई।

ये भी पढ़ें- जनेऊधारी जेलर के निर्देश पर चंद्रशेखर आजाद पर हुआ जानलेवा हमला- भीम आर्मी

बता दें कि पेशे से वकील चंद्रशेकर को उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने 8 जून को हिमाचल प्रदेश के डलहौजी से सहारनपुर में हिंसा में कथित भूमिका के संबंध में गिरफ्तार गिया था। उन्होने दिल्ली के जंतर-मंतर पर सहारनपुर में दलितों पर हुई हिंसा को लेकर बड़ा प्रदर्शन किया था।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved