ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

भीम आर्मी की चेतावनी- BJP के दलित MP, MLA समाज के साथ नहीं आए तो होगा राजनीतिक बॉयकॉट

नई दिल्ली. दलित वोटबैंक के सहारे सत्ता का सुख भोग रहे बीजेपी के दलित सांसदों और दर्जनों विधायकों को चेतावनी जारी की गई है. उन्हें खबरदार किया गया है कि अगर ऐसे मौके पर भी उन्होंने अपने समाज का साथ नहीं दिया, तो उनका बहिष्कार किया जाएगा और ये बहिष्कार राजनीतिक भी होगा. बहिष्कार की चेतावनी देने वाली ये आर्मी है चंद्रशेखर रावण की भीम आर्मी.

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में शनिवार को आयोजित एक प्रेसवार्ता में ये जानकारी भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन सिंह ने दी. उन्होंने कहा कि ‘2 अप्रैल के सफल भारत बंद के बाद से दलितों पर अत्याचार बढ़ गए हैं. खासतौर से युवाओं को निशाना बनाया जा रहा है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरठ में सोशल मीडिया पर एक लिस्ट वायरल हो रही है. इस लिस्ट में दर्जनों दलित युवकों के नाम हैं. ये वो युवक हैं जो भारत बंद कराने के प्रदर्शन में शामिल थे. इस लिस्ट में पहले नम्बर पर शामिल एक युवक का मर्डर कर दिया गया है.

रतन सिंह ने कहा, ‘दलितों के गांव और मोहल्लों से रात के वक्त दलित युवकों को उठाकर पुलिस जेल में ठूंस रही है. 88 साल के बुजुर्गों पर मुकदमें लगाए जा रहे हैं.’

भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी के दलित सांसदों, मंत्रियों और विधायकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘ऐसे वक्त में भी ये दलित प्रतिनिधि अपने समाज के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘हां दो-चार सांसदों ने जरूर अपना विरोध दर्ज कराया है, लेकिन बहुत सारे प्रतिनिधि अभी भी शांत हैं. ऐसे ही लोगों को हम चेतावनी देते हुए आगाह करना चाहते हैं कि अगर वो समाज के लिए आगे नहीं आए तो उनका हर तरह का बहिष्कार किया जाएगा. यहां तक की राजनीतिक बहिष्कार भी किया जाएगा.’

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved