ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

यूपी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दलित के घर का पानी पीने से किया इनकार

कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार बीच में छोड़कर लौटे योगी आदित्नाथ ने उत्तर प्रदेश के आगरा में तेज आंधी तूफान के कारण मरने वाले लोगों के परिवारों से मुलाकात की उस दौरान एक दलित के घर में उनको पीनेके लिए पानी दिया गया लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ सूबे के दलित परिवारों के बीच जाकर भोजन कर रहे हैं और रात बिता रहे हैं तो दूसरी तरफ एक दूसरा ही नजारा देखन को मिला है। जहां खेरागढ़ गांव बुरहरा में एक तेज आंधी तूफान में तीन लोगों के मौत हो गई थी जहां सीएम योगी के लिए एक सभा रखी गई थी। जिसके बाद वो मृतक के घर गए थे। जहां मृतक का नाती सीएम योगी के लिए पीने का पानी लेकर आया जिसे उन्होंने मना कर दिया। कई बार आग्रह करने के बाद भी सीएम योगी ने पानी नहीं पिया। जिसके बाद योगी वहां से चले गए। दलित परिवार ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है।

मामला आज सुबह का है जहां आगरा में तेज आंधी और तूफान की चपेट में आने से मारे गए लोगों के घरवालों ने खेरागढ़ के गांव बुरहरा में एक शोक सभा का आयोजन रखा था जिसमें सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आना था। जब मुख्यमंत्री वहां पहुंचे तो उन्होंने मृतक के परिजनों से मिलकर दुख व्यक्त कर परिजनों को सांत्वना दी जिसके बाद योगी मृतक सुंदर लाल के घर उनके परिजनों से मिलने के लिए गए।

जब सीएम योगी मृतक सुंदर लाल के घर पहुंचे तो मृतक के नाती ने उनको पीने के लिए पानी दिया। जिसे उन्होने मना कर दिया। उसके बाद भी कई बार उनको पानी पीने के लिए कहा गया तब भी उन्होंने पानी पीने से मना कर दिया। परिजनों से मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ अस्पताल गए जहां आंधी-तूफान में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा है। अस्पताल पहुंचकर योगी ने घायलों से मिल कर उनका हाल चाल जाना। पानी न पीने की घटना पर दलित परिवार ने गहरा दुख जताया है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यानथ कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने कर्नाटक पहुंचे थे। उत्तर प्रदेश में आंधी-तूफान से मरने वाले लोगों को की संख्या सबसे ज्यादा है। जिसके चलते वो चुनाव प्रचार छोड़कर आगरा पहुचें जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना और मृतक के परिवारों से मुलाकात की।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved