ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

बिहार में लौट आया ‘जंगलराज’: सिनेमा हॉल मालिक की हत्या, नाराज भीड़ ने फूंकी पुलिस की गाड़ी

bihar

पटना। बिहार की नीतीश सरकार लगातार बढ़ती जा रही आपराधिक घटनाओं पर लगाम कसने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला पटना जिले के बिटहा क्षेत्र का है यहां अज्ञात अपराधियों ने एक सिनेमा हॉल के मालिक को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस की एक गाड़ी को आगे के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार, सिनेमा हॉल ‘उदय चित्र मंदिर’ के मालिक और बिहटा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष निर्भय सिंह (52) शुक्रवार की देर शाम अपने सिनेमा हॉल के बाहर खड़े थे, तभी चार आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पटना स्थित एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की एक गाड़ी में आग लगा दी। बिहटा के सभी दुकानदार शनिवार को अपनी-अपनी दुकानें बंद कर घटना का विरोध जता रहे हैं।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने शनिवार को बताया कि प्रारंभिक जांच के बाद इस हत्या के पीछे भूमि विवाद की आंशका व्यक्त की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved