fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

आरती के समय जमीन पर बैठने पर दलित युवक और उनके पिता की दबंगो ने करी पिटाई

dalit attack

पूजा पंडाल में आरती के समय जमीन पर बैठने पर दलित युवक पर कुछ दबंगो ने हमला बोल दिया, घटना इमली कौशांबी में इमली स्थित गाव की है जहां दुर्गा पूजा पंडाल में श्रद्धालु आरती कर रहे थे, तभी दलित युवक आरती करते समय ज़मीन पर बैठ गया। युवक को ज़मीन पर बैठा देख कुछ लोग इससे नाराज़ हो गए और दलित युवक पर हमला बोल दिया और उसकी खूब पिटाई करी और उसे आरती कार्यक्रम से भी भगा दिया।

Advertisement

दलित युवक की पिटाई होते देख बचाव में आये युवक के पिता को भी लोगो ने पीट डाला। घटना के बाद पीड़ित पिता ने अपने शिकायत सराय अकिल पुलिस में दर्ज करवाई है। जिसमे आरोपी ओम मिश्रा, भुल्लर मिश्रा के खिलाफ दलित उत्पीड़न, धमकी व मारपीट की धाराओं में केस दर्जकर जांच शुरू की है।

dalit2

पीड़ित के पिता मंगरू ने घटना की जानकारी देते हुए कहा की उनका बेटा पिंटू मंगलवार की रात मोहल्ले में दुर्गा पूजा की आरती में शामिल होने गया था। दुर्गा पूजा पंडाल में आरती हो ही रही थी तभी किसी कारणवश दलित युवक पिंटूज़मीन पर बैठ गया। जहां पर ओम मिश्रा पूजा पंडाल में पिंटू को बैठा देख नाराज़ हो गया और अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए मौके से भाग जाने को कहा।

पिंटू ने पंडाल से जाने से इंकार कर दिया तभी दबंगो के पीट पीट कर पिंटू को पंडाल से भगा दिया और गाली-गलौच भी करने लगे। शोर-शराबा सुन बेटे को बचाने पिता मंगरू भी मौके पर पहुंचे। आरोपी ओम मिश्रा और उसके पिता भुल्लर व अन्य लोगों ने लाठी डंडो से पिंटू को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया था। मंगरू बेटे को लेकर थाने पहुंचा, लेकिन आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की गई। इससे आहत पीड़ित ने एएसपी से शिकायत की।


एएसपी अशोक कुमार ने इस पुरे मामले पर कहा है की जल्द ही जाँच शुरू कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया जायेगा। इस मामलें में मुकद्दमा दर्ज कर निष्पक्ष विवेचना के आदेश दिए गए हैं।

न्यूज़ क्रेडिट: दैनिक भास्कर
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved