ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

मनमोहन सिंह ने साधा निशाना- मुझे बोलने की सलाह देते थे, अब खुद तो अमल करें नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली।  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उन्नाव और कठुआ गैंगरेप के मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर निशाना साधा है। डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा कि बोलने की जो सलाह मोदी जी उन्हें दिया करते थे, अब मोदी जी को वह सलाह खुद पर आजमानी चाहिए।

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप केस के इंसाफ मार्च में गंदी हरकत करते नजर आया भगवाधारी बुजुर्ग

अंग्रेजी समाचार पत्र द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी के लिए कहा, “उन्हें अपनी उस सलाह को खुद फॉलो करना चाहिए जो वो मुझे देते थे, और अधिक बोलें।” पूर्व प्रंधानमंत्री ने कहा कि वे खुश हैं कि आखिरकार पिछले शुक्रवार भीमराव अंबेडकर की जयंती पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि भारत की बेटियों को न्याय जरूर मिलेगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।”

बातचीत के दौरान जब मनमोहन सिंह से सवाल किया गया कि आप बीजेपी के उस व्यवहार को क्या कहेंगे, जब वे आप पर तंज कसते हुए आपको मौनमोहन सिंह बुलाते थे। इस पर पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, “इस प्रकार की टिप्पणियों के साथ पूरी जिंदगी रहेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी को वो सलाह माननी चाहिए जो वो अक्सर मुझे देते थे। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला कि वे मेरे न बोलने की आलोचना करते थे। मैं यह महसूस करता हूं कि जो सलाह वे मुझे दे रहे थे, उस पर उन्हें खुद अमल करना चाहिए।”

ये भी पढ़ें- झारखंड: बीफ के नाम पर फिर गुंडई, मुर्गे के मांस को बीफ बताकर मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई

इसके बाद मनमोहन सिंह ने कहा, “मुझे लगता है कि जो प्रशासन में होते हैं, उन्हें समय पर अपने अनुयायियों की अगुआई करने के लिए बोलना चाहिए।” आपको बता दें कि साल 2012 दिल्ली गैंगरेप के दौरान जब कांग्रेस की सरकार थी, तब बीजेपी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के चुप रहने को लेकर उन पर काफी तंज कसे थे। इस पर मनमोहन सिंह ने कहा कि दिल्ली गैंगरेप में कांग्रेस पार्टी और उनकी सरकार द्वारा रेप जैसे अपराध को लेकर कानून में जो बदलाव किया जा सकता था और जो कार्रवाई की जा सकती थी, वो उन्होंने की थी।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved