ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

‘विकास बराला की तरह साहब व उनके मित्र ने भी तो किया था महिला का पीछा’

नई दिल्ली। चंडीगढ़ में आईएएस की बेटी का पीछा करने और छेड़खानी करने वाले हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिस हरियाणा से प्रधानमंत्री ने बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा बुलंद किया था वहां इस घटना ने सरकार की पोल खोल दी है। इस मामले में CPI(ML) की नेता कविता कृष्णन ने बीजेपी को खरी-खरी सुनाई है। कविता कृष्णन ने ट्विटर पर लिखा कि- एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी बेटी बचाने का नारा देते हैं और दूसरी तरफ उन्हीं के पार्टी नेताओं के बेटे इन बेटियों का शिकार करते हैं।

मुख्य बातें-

  1. कविता कृष्णन ने बीजेपी के खोले काले चिट्ठे
  2. अमित शाह पर लगे लड़की के पीछा करने के आरोप को दिलाया याद
  3. बेटी बचाने का नारा देने वालों के बेटे ही बेटियों का शिकार कर रहे हैं- कविता कृष्णन

बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर-26 में एक लड़की ने बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर एक लड़की का अपहरण की कोशिश और कार से पीछा करने का आरोप लगाया है। जब यह मामला हुआ तो लड़की ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर ही विकास बारला और उसके साथियों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन थाने में आरोपी को मेहमान बना कर रखने के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया। विकास बराला के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी और धारा 185 के तहत मामला तो दर्ज किया गया है। लेकिन बीजेपी अध्यक्ष के पुत्र होने की वजह से अपहरण की कोशिश की धाराएं हटा दी गईं।

https://youtu.be/2sD6yUBWtFM

पढ़ेंः चंडीगढ़ पुलिस को मिल गए लापता CCTV फुटेज, कार से पीछा कर रहा था बीजेपी अध्यक्ष का बेटा

कविता कृष्णन ने राज्य में बेटियों की दुर्दशा, सरेआम छेड़खानी, पीछा किए जाने और शिकायत करने पर पर्याप्त न्याय न मिलने पर कहा, ‘हम देंगे नारा बेटी बचाओ, हमारे बेटे करेंगे महिलाओं का शिकार। हम बताएंगे घूँघट को शान, हमारे बेटे करेंगे महिलाओं को परेशान वाह रे भाजपा सरकार!’

कविता कृष्णन ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि ‘साहब व उनके मित्र ने भी तो किया था महिला का पीछा, जैसे अब भाजपा नेता के बेटे और उनके मित्र ने किया। और वे संस्कृति की दुहाई देते महिलाओं को!’

ये भी पढ़ें- स्मृति ईरानी का पीछा करने वालों जैसा सलूक BJP नेता के बेटे संग क्यों नहीं?- सागरिका घोष

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर लड़की का पीछा करने का आरोप लग चुका है। इस मामले पर इंडिया टुडे समूह ने दिसंबर 2013 के संस्करण  में कवर स्टोरी प्रकाशित की थी।

Image may contain: one or more people and text

कविता कृष्णन ने कहा, ‘हमें आश्चर्य नहीं हो रहा है क्योंकि अमित शाह को जब आजतक सजा नहीं मिली तो विकास बराला को कैसे सजा मिलेगी। सीपीआई (एम) के सीनियर नेता सीताराम येचुरी ने भी बीजेपी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। येचुरी ने कहा महिलाओं का पीछा करने के बारे में प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष इतने चुप क्यों हैं?

सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी ने एक ट्वीट में कहा कि स्पष्ट रुप से कोई यहां अभियुक्तों की मदद कर रहा है। महिलाओं का पीछा करने के बारे में प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष इतने चुप क्यों हैं?

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए लिखा- बेटी बचाओ के नारे के तहत भाजपा के बेटे से भारत की बेटी बचाओ।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved