ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

VIDEO: श्रीदेवी की मौत पर सबसे जमीनी पत्रकारिता…

नई दिल्ली। ये वाकई में दिलचस्प है कि जिस खबर पर नेशनल चैनल्स तमाशा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे, ऐसे में तमाशेबाजी में भी उन्हें एक तेलुगू चैनल बीट कर गया। ये वाकई में चौंकाने वाली बात है। श्रीदेवी से जुड़ी इस खबर का ना सिर्फ विडियो बल्कि फोटो भी उस तेलुगू रिपोर्टर के साथ ही सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। कई चैनलों में कार्यरत मीडियाकर्मियों ने बताया कि इस तरह की कवरेज करना तो हर चैनल का रिपोर्टर चाह रहा था, लेकिन इसकी हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया और ‘महा न्यूज’ के इस रिपोर्टर ने कर दिखाया। शायद इसी के चलते सोशल मीडिया पर उसकी खिंचाई इतनी ज्यादा हो रही है।

वाकई में बंदा दमदार तो निकला, उसने सोचा कि जब धंधा ही तमाशे का रह गया है, तो क्यों न इसी में पूरा कमिटमेंट दिखाया जाए। जब ‘एबीपी न्यूज’ की चित्रा त्रिपाठी और ‘आजतक’ के निशांत चतुर्वेदी ने बाथरूम के वर्चुअल सेट के साथ एंकरिंग की तो ‘टीवी9’ दो कदम आगे बढ़ गया। उसने बाथटब के वर्चुअल सेट में श्रीदेवी को लेटा हुआ दिखा दिया और बोनी कपूर को उसमें झांकते, तो ‘टाइम्स नाउ’ ने बाथटब की लम्बाई-चौड़ाई की श्रीदेवी की हाइट के साथ तुलना की। लेकिन ‘महा न्यूज’ का रिपोर्टर तो खुद ही बाथटब में श्रीदेवी बन लेट गया।

जिस लम्बाई-चौड़ाई के बाथटब की खबरें मार्केट में हैं, ऐसा उसका कहना है, उसने उसी लम्बाई-चौड़ाई का एक बाथटब ढूंढ निकाला। हालांकि लगता नहीं कि किसी फाइव स्टार होटल में इतना छोटा बाथटब भी होता होगा। बंदे ने न केवल उसे दिखाया बल्कि उसमें लेट गया और मशहूर जासूसी किरदार शरलॉक होम्स की स्टाइल में कैमरे पर ये बताने लगा कि कोई सवाल ही नहीं कि इस बाथ टब में श्रीदेवी पूरी आ जाएं या डूब जाएं। बिलकुल उसी तरह जैसे एक विदेशी रिपोर्टर ने ईदी फाउंडेशन की स्थापना करने वाले अब्दुल सत्तार ईदी की मौत पर एक कब्र में लेटकर कब्र थ्रू किया था, भाई ने बाथ टब थ्रू कर डाला।

हालांकि मीडिया के कई पत्रकार ऑफ द रेकॉर्ड मान रहे हैं कि ऐसा वॉकथ्रू कई क्राइम रिपोर्टर करना चाहते थे, लेकिन श्रीदेवी की कवरेज को लेकर जिस तरह भारतीय टीवी मीडिया का मजाक उड़ रहा है, ऐसे में उन्होंने आइडिया ड्रॉप कर दिया था। ऐसे में जाहिर है महा न्यूज का ये विडियो और फोटो वायरल हो रहा है। आप भी इस लिंक पर देख सकते हैं—

https://www.youtube.com/watch?v=FegXeXeGnf4

साभार- समाचार 4 मीडिया

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved