fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

गुजरात हिंसा पर बोले मोदी बांटने से बढ़ती हैं खुशियां, लगाया कांग्रेस पर आरोप

modi042

गुजरात में यूपी-बिहार के मज़दूरों के साथ हिंसा में बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी जी ने इशारो में कहा की ‘खुशिया साझा करने से बढती है। ‘ पीएम मोदी ने इस बात के जरिये प्रवासी मजदूरों को लेकर जारी हिंसा से जूझ रहे गुजरात के लिए अहम संदेश दिया।

Advertisement

इस बात के ज़रिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के लोगो से दूसरे राज्यों से आने वाले लोगो के प्रति प्यार और सवेदनशील रवैया अपनाने का संदेश दिया है। इसके साथ ही मोदी जी ने कांग्रेस पर बांटो और राज करो निति अपनाने का आरोप लगाया है।

गुजरात में यूपी और बिहार के मज़दूरों पर हमले होने के चलते हज़ारो की संख्या में लोग अपने राज्यों में वापस पलायन कर चुके है। बीजेपी ने कांग्रेस लीडर अल्पेश ठाकोर पर इस हिंसा को भड़काने का आरोप लगाया है। पीएम मोदी का कहना है की हम समाज में नफ़रत नहीं फैलते न ही समाज को बांटने का काम करते है। हमारा मंत्र सबका साथ-सबका विकास है जबकि वे ( कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा ) समाज को बांटकर और नफ़रत फैलाकर मज़बूत बनना चाहते है।  यह बात पीएम मोदी ने यह दमोह के एक बीजेपी वर्कर के सवाल के जवाब में कही।

alpesh thakor


यही नहीं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के विभाजन में हिंसा को लेकर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया की उन्होंने एक ही भाषा बोलने वाले लोगो को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर दिया। मोदी जी ने कहा ‘अटल जी जब प्रधानमंत्री थे तो तीन राज्यों का शांतिपूर्ण गठन हुआ था, लेकिन कांग्रेस ने आंध्र का बंटवारा इस तरह किया कि दोनों ही राज्य परेशान हो गए।’ यही नहीं देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू पर अटैक करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह भारत को सपेरों का देश कहते थे। ऐसा करके वह भारत की संस्कृति से बचते थे।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved