ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

भाजपा सरकार का शराब प्रेम, आंदोलन कर रही महिलाओं को खदेड़ा..

श्रीनगर गढ़वाल (उत्तराखंड)। प्रदेश में शराबबंदी को लेकर आंदोलन लंबे समय से हो रहे हैं लेकिन सरकार का शराब की दुकानों से मोह छूटने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला श्रीनगर गढ़वाल का है। यहां पिछले आठ दिनों से महिलाएं शराबबंदी के लिए प्रदर्शन कर रही हैं। इस दौरान पुलिस के साथ उनकी तीखी नोंक-झोंक भी हुई। शराब के विरोध में महिलाओं का आंदोलन तेज होता पुलिस ने बल प्रयोग किया।

ये भी पढ़ें- नेशनल कबड्डी प्लेयर धनवंती यादव को सवर्णों की धमकी, खेलना बंद नहीं किया तो रेप कर देंगे

गौरतलब है कि दो दिन पहले भी आंदोलनकारियों और पुलिस के बीच कहासुनी हो गई थी, जिसके चलते पुलिस ने बल प्रयोग किया। इसमें एक महिला बेहोश हो गई थी।

इस घटना केबाद महिलाओं का गुस्सा और बढ़ गया और आज उन्होने फिर रोड़वेज बस अड्डे के समीप खुले शराब की दुकान के सामने विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने महिलाओं पर बल प्रयोग किया।

https://www.youtube.com/watch?v=-DiOlwMI4NU

बता दें कि यहां के रोडवेज बस अड्डे के पास शराब की दुकान खुली है। साथ ही शाम को लोग अलकनंदा नदी के तट पर घूमते आते हैं और पास ही में श्रीनगर और चौरास को जोड़ने वाला नैथाना पुल भी है। जिसमें शाम को आवाजाही बढ़ जाती है।

ये भी पढ़ें- देश दरिंदे ने घर में घुसकर किया रेप, कहां गया एंटी रोमियो स्क्वॉड योगी जी?

ऐसे में इस जगह पर शराब की दुकान खोलना सुरक्षित नहीं है। इसलिए महिलाएं और कई सामाजिक कार्यकर्ता यहां लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved