ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

शिवराज सिंह के राज में वोट मांगने पहुंचे बीजेपी नेता को पहनाई जूतों की माला

भोपालः बीजेपी सरकार के नेता और मंत्री प्रधानमंत्री भले ही कितने ही लहर के प्रभाव का दावा करते हों लेकिन जनता कितनी नाराज है इसके नजारे आए दिन देखने को मिलते ही रहते हैं. बीजेपी नेताओँ की कथनी और करनी व कारनामों से जनता इतनी त्रस्त नजर आ रही है कि अब जूतों की माला पहनानी शुरू कर दी है. मामला शिवराज सिंह के मध्य प्रदेश का है.

यहां धार जिले के धामनोद में वोट मांगने पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा को जूतों की माला पहनाने का वीडियो सामने आया है. दरसल धामनोद में परिषद चुनाव होने हैं इस चुनाव में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार दिनेश शर्मा को अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी बनाया गया है. रविवार सुबह गाजे-बाजे के साथ निकले दिनेश शर्मा के गले में जूतों की माला डालने के साथ-साथ उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई गई.

वीडियो में दिख रहा है कि वोट मांगने पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार को एक बुजुर्ग ने जूतों की माला पहना दी. गाजे-बाजे के शोर शराबे के बीच अचानक से गले में जूतों की माला देख नेताजी चौंक गए उन्होंने बुजुर्ग का हाथ पकड़ लिया लेकिन फिर भी बुजुर्ग ने उन्हें माला पहना ही दी. साथ ही बुजुर्ग ने उन्हें खरी खोटी भी सुनाई. अपने नेता जी के गले में जूतों की माला देखकर उनके समर्थकों ने उनके गले से माला उतारी.

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved