ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

हार के बाद बोले राहुल गांधी- विकास का ‘गुजरात मॉडल’ खोखला

नई दिल्ली। गुजरात चुनावके नतीजे आने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से कहा कि गुजरात चुनाव का जो नतीजा आया है उससे बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा है। कांग्रेस के लिए यह अच्छा रिजल्ट रहा है। राहुल ने कहा है कि ये नतीजे पीएम मोदी और बीजेपी के लिए एक संदेश हैं। कांग्रेस पार्टी बीजेपी से लड़ेगी। पीएम मोदी हमारे कैंपने का जवाब नहीं दे पाए। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी विकास की बात कर रहे हैं लेकिन उसका जवाब नहीं दे पाए।

गुजरात चुनाव में वह अपनी पार्टी के प्रदर्शन के बारे में बोल रहे थे। राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के विकास मॉडल की विश्वसनीयता पर सवाल उठे हैं। राहुल ने कहा कि हमने तीन चार महीने काम किया और रिजल्‍ट आपने देखा। वहां हमें प्रचार के दौरान यह पता चला कि जो ‘गुजरात मॉडल’ की बात ये करते हैं उसे वहां के लोग ही नहीं मानते। इन्‍होंने से प्रचारित किया लेकिन यह अंदर से पूरा खोखला है।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि वो विकास की बात करते हैं लेकिन उनके पास जवाब नहीं है। वह चाहते है कि वो सिर्फ अपनी बात कहें। भ्रष्‍टाचार पर वो नॉनस्‍टॉप बातें करते है लेकिन रॉफेल और जय शाह के भ्रष्‍टाचार पर एक शब्‍द नहीं कहा।

जातिवाद और जीएसटी के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि विकास की जीत है लेकिन चुनाव में न विकास की बात हो रही थी न नोटबंदी की न जीएसटी की। मोदी जी ने भ्रष्‍टाचार के मामले में नॉनस्‍टॉप बात की लेकिन राफेल या जय शाह के विषय में क्‍यों बात नहीं करते हैं। गौरतलब है कि सोमवार को आए नतीजों में बीजेपी ने गुजरात में सरकार बना ली है और कांग्रेस बीजेपी से कुछ सीट पीछे रह गई है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved