ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

गोरखपुर: BRD मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर मौत का मंजर, तीन दिन में 61 बच्चों की मौत

brd-medical-college-gorakhpur

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ के गढ़ माने जाने वाले गोरखपुर के उसी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है जहां पिछले कुछ दिनों पहले ऑक्सीजन की सप्लाई बंद होने से सत्तर से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक इसी मेडिकल कॉलेज में पिछले दो दिनों में 36 मासूमों की जान जा चुकी है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले तीन दिनों में 61 बच्चों की मौत हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय डॉक्टर्स का कहना है कि आने वाले दिनों भारी बारिश और बाढ़ से बीमारियों के कारण मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

जबकि CNN News 18 की रिपोर्ट की माने तो पिछले 48 घंटों के दौरान 36 मासूम बच्चों की मौत हो गई है। हालांकि, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सात बच्चों की मौत हुई है। अभी बच्चों की मौत के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

गौरतलब है कि इस महीने की शुरूआत में गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में 48 घंटे में 70 से अधिक बच्चों की मौत हो गई थी। उस मामले में मंगलवार ही बीआरडी कॉलेज के तत्कालीन प्रिंसिपल डॉक्टर राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी डॉ. पूर्णिमा शुक्ला को यूपी STF ने गिरफ्तार किया है। हालांकि, एसटीएफ के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि इन दोनों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved