fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

अंबेडकरनगर में बसपा नेता ज़ुरगाम को देर रात बदमाशों ने मारी गोली, ड्राइवर की भी मौत

एक सनसनीखेस वारदात जिसने डबल मर्डर को अंजाम दिया यह घटना अंबेडकरनगर के हंसवार थाना क्षेत्र की है। नसीराबाद में रहने वाले बसपा के वरिष्ठ नेता जुगराम मेहंदी सोमवार की सुबह अपनी कार में टांडा की तरफ जा रहे थे तभी उन पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दी जिसमे उनकी और चालक की मौत हो गयी।

Advertisement

Am-bed-kar

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक अपराध तेजी से बढ़ते जा रहे है। अपराधी ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे है। लेकिन पुलिस बदमाशों के सामने बेबस और लाचार नज़र आ रही है। इसी के चलते यूपी के अम्बेडकर जिले में बहुजन समाज पार्टी के एक वरिष्ठ नेता जुगराम और उनके ड्राइवर सुनीत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

यह डबल मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात अम्बेडकर नगर के हंसवार थाना क्षेत्र की है जहाँ बसपा के वरिष्ठ नेता जुगराम मेहंदी सोमवार की सुबह अपनी कार में टांडा की ओर  जा रहे थे। गाडी उनका ड्राइवर सुनीत यादव चला रहा था। पर जैसे ही कार रामपुर स्थलवा के पास पहुंची तभी दो मोटरसाइकलो पर बैठे 6 बदमाशों ने कार को चारो तरफ से घेर लिया और गाडी पर लगातार गोलिया चलाने लगे ।

Ambedkar-nagar(1)


इस गोलीबारी में बसपा नेता जुगराम और उनके ड्राइवर की गोली लगने से मौत हो गयी।  इस वारडाट को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंची और बसपा के नेता और ड्राइवर को अस्पताल पहुँचाया जहा डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस हमले में गुजर रहे दो राहगीरों को भी गोली लगी। जिनका उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद जिले आला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर घटना की जांच की।

सुचना के अनुसार इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कुछ सालो में जुगराम पर जानलेवा हमले हुए थे। पुलिस हर एक तरीके से मामले की छानबीन कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved