ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

जबसे मोदी के खिलाफ बोलना शुरु किया, तब से बॉलीवुड ने मुझे एक भी रोल नहीं दिया- प्रकाश राज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की आलोचना करने पर आवाज दबाने के आरोप तो लगते रहे हैं। अब फिल्म अभिनेता प्रकाश राज का ने भी दावा किया है कि जबसे उन्होने नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलना शुरु किया है तबसे बॉलीवुड की किसी फिल्म में उन्हें रोल नहीं मिल रहा है।

प्रकाश राज ने समाचार वेबसाइट दि प्रिंट से बातचीत में बताया कि पिछले साल अक्टूबर से, जब उन्होंने पत्रकार और एक एक्टिविस्ट गौरी लंकेश की हत्या पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए भाजपा की आलोचना की तब से हिन्दी फिल्म उद्योग ने इनको नजरअंदाज कर दिया है।

राज ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं।

लंबे समय से लंकेश के दोस्त रहे राज ने कहा, “दक्षिण में फिल्म उद्योग से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन जबसे मैंने भाजपा के खिलाफ बोलना शुरू किया है तब से हिन्दी फिल्म उद्योग में मुझे कोई प्रस्ताव नहीं मिला है।“ हालांकि उनका कहना है कि उनको इस बात से कोई चिंता नहीं है क्योंकि उनके पास मतलब भर पैसा है।

उन्होने कहा, “गौरी की मौत ने मुझे बहुत परेशान कर दिया था…वह सवाल पूछ रही थी। जब उसको चुप कर दिया गया तो मैंने अपने आप को दोषी महसूस किया। क्या हम उसकी इस लड़ाई में उसे अकेला छोड़ देते? मैं और अधिक सवाल करता हूँ, मुझे चुप कराने की और कोशिश, मेरे चरित्र (कैरेक्टर) की हत्या और मेरे काम को रोकने की कोशिश……….यह भाजपा ही है।“

राज ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर सवाल उठाते हुए कहा कि – “हम अमित शाह जी से क्यों डरते हैं?” एक नेता के रूप में उनके पास है क्या? क्या शाह ने देश को कोई अग्रणी या प्रगतिशील विचार दिया है? क्या अपने साथ कोई बड़ा वैज्ञानिक दृष्टिकोण लाए हैं? वह एक चाणक्य हैं और यही उनकी ताकत है। वह सरकारों को मिट्टी में मिला सकते हैं। वह चुनावों को जीत सकते हैं……..क्या यही हमें चाहिए?

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved