fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

”चार दिन के अंदर इनको बताऊंगा पुलिस क्या होती है” : भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने धमकी दी

-manoj-Tiwari
(Image Credits: Newstrack)

दिल्ली में उत्तरी-पूर्वी संसदीय इलाके में यमुना नदी पर रविवार को सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया गया। इसके उद्घाटन में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के सांसद के बीच हंगामा मच गया। आप और भाजपा सांसद के बीच धक्कामुक्की हुई। जिसके कारण मनोज तिवारी ने एक पुलिस कर्मी पर तमाचा जड़ दिया।

Advertisement

ब्रिज का उद्घाटन होने के बाद भीड़ वहां से छटी तो शांति हुई। बता दें की भाजपा सांसद को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में निमंत्रण नहीं दिया गया था। इसके बाद भी मनोज तिवारी ने स्टेज पर जबरदस्ती जाकर दिल्ली के मुख़्यमंत्री को फ्लावर बूके देने की कोशिश की।

एएनआई द्वारा उनके ट्वीटर हैंडल की  इस वीडियो में देखा जा सकता है की आप नेता अमानुतुल्ला खान अचानक आगे बढ़ते हैं और मनोज तिवारी को धक्का दे देते हैं। इससे मनोज तिवारी का संतुलन बिगड़ जाता है। लेकिन पुलिसकर्मी मनोज तिवारी को संभाल लेते हैं और इसके बाद हंगामा शुरू होने लगता है। इस घटना में अमानुतुल्ला खान ने कहा की वो उनको रोक रहे थे उनको धक्का नहीं दिया था।


ई रिंकिया के पापा सहिये में पगला गए हैं,दिल्ली सिग्नेचर ब्रिज के इनॉग्रशन में पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पुलिस वाले को मारा थप्पड़कहा मैं MP हूँ मुझे भी बुलाया गया है, कोई क्रिमिनल हूं क्या जो पुलिस ने घेर रखा है,मैं भी अरविंद केजरीवाल के स्वागत के लिए खड़ा हूँ…

Posted by Kavish Aziz Lenin on Sunday, 4 November 2018

(Video was Uploaded on Facebook by Kavish Aziz Lenin)

इसके बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी हंगामा करने लगते हैं, फिर बाद दोनों तरफ से धक्कामुक्की शुरू हो जाती है। दोनों पार्टियों के लोगों के बीच हुई धक्कामुक्की को शांत करने के लिए पुलिस हस्तक्षेप करती है। लेकिन इस हंगामे में मनोज तिवारी को अपना संतुलन खो बैठें और पुलिस वाले को तमाचा जड़ दिया।

अमानतुल्ला खान ने इस घटना के संदर्भ मे कहा की,  हस्ताक्षर ब्रिज के उद्घाटन में मनोज तिवारी को आमंत्रित नहीं किया गया था, फिर भी वह वहां उनके समर्थकों के साथ आए। उन्होंने हमारे पोस्टर और होर्डिंग फाड़े, काले झंडे दिखाए और हमारे श्रमिकों पर हमला किया। जब अरविंद जी पहुंचे तो वे मंच के पास आए लेकिन पुलिस ने उन्हें नहीं रोका।

Posted by Kavish Aziz Lenin on Sunday, 4 November 2018

(Video was Uploaded on Facebook by Kavish Aziz Lenin)

इस घटना के संदर्भ मे मनोज तिवारी ने मीडिआ के रिपोर्टरों से बात की और इस घटना के बारे में बताया। इसके साथ साथ उन्होनें दिल्ली पुलिस को धमकी भी दी और कहा की, ”चार दिन के अंदर इनको बताऊंगा पुलिस क्या होती है”

मनोज तिवारी को उद्घाटन स्थल पर जाने से रोका गया जिससे खफा होकर मनोज तिवारी ने ट्वीट किया , ‘कुछ शर्म बची है मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल। बैरिकेड लगवा हमें रोक रहे हो।’

इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया और कहा , ‘अप्रत्याशित। सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन स्थल पर भाजपा द्वारा अराजकता। यह दिल्ली सरकार का कार्यक्रम है। पुलिस मूक दर्शक है। क्या एलजी, दिल्ली पुलिस के प्रमुख होने के नाते, सिग्नेचर पुल उद्घाटन स्थल पर शांति और व्यवस्था सुनिश्चित कर सकते हैं?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved