ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

उत्तर प्रदेश: मंदिर से प्रेमी जोड़े को उठाकर ले गए जंगल, पेड़ पर बांधकर 10 दरिंदों ने किया गैंगरेप

सोनभद्र (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के सीएम बनते ही योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि महिलाओं की सुरक्षा एक महत्वपूर्ण मुद्दा होगा। इसके लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड भी बनाया गया लेकिन जमीन पर यह कितना कारगार साबित हो रहा है, ये किसी के भी समझ से बाहर है जब सूबे में एक के बाद एक गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। उन्नाव गैंगरेप केस के बाद बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी न किए जाने पर इलाहाबाद हाईकोर्ट को यहां तक कहना पड़ा था कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। अब उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां दस नकाबपोश दरिंदों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिर्जापुर जिले के सोनभद्र से यह इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। अपने मंगेतर के साथ सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र के औड़ी हनुमान मंदिर दर्शन करने गई युवती के साथ 10 दरिंदों ने गैंगरेप किया।

दर्शन करने के बाद युगल जोड़ी सीढ़ी पर बैठी थी। तभी आठ से दस की संख्या में आए नकाबपोश दरिंदे दोनों को जंगल ले गए। पास की झाड़ियों में ले जाकर पेड़ से बांध दिए। युवक शोर न मचा सके इसलिए उसका मुंह भी बांध दिए। इसके बाद युवती से सामूहिक दुराचार किया जिसके चलते युवती बेहोश हो गई। होश आया तो उसने शोर मचाया। जिसके चलते कुछ दर्शनार्थियों ने मौके पर आकर दोनों को बन्धन मुक्त किया। तब तक दरिंदे वहां से भाग निकले। पीड़िता के मुताबिक दस लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र में औड़ी पहाड़ी हनुमान मंदिर है। शनिवार और मंगलवार को यहां दर्शनार्थियों का तांता लगा रहता है। शनिवार को शक्तिनगर निवासी मानवाधिकार कार्यकर्ता अपनी मंगेतर के साथ दर्शन के लिए मंदिर गए थे। दोपहर बाद ढाई बजे धूप काफी होने के चलते वे लोग सीढ़ी के पास बैठकर सुस्ता रहे थे। इसी दौरान अचानक पास के जंगल से आठ से दस की संख्या में नकाबपोश अचानक वहां पहुचे।

इस घटना के बाद दोनों पीड़ित अनपरा थाने में तहरीर लिखवाने पहुंचे थे। गुस्साए स्थानीय लोग अब दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बताते चलें कि सुनसान जगह होने के चलते अब तक यहां एक दर्जन से अधिक बार इस तरह की घटना हो चुकी है, लेकिन पुलिस अब तक किसी को भी पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved