fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

कांग्रेस ने कहा भाजपा के मुँह में ‘राम’ और दिल में ‘नाथूराम’

priyanka-chaturvedi-

अयोध्या राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद पर कांग्रेस ने साफ कहा की वह सुप्रीम कोर्ट के हर फैसले  करेगी। कांग्रेस ने राम मंदिर पर हो रहे तीस सालो से राजनीति को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी की आस्था और भक्ति का मज़ाक उड़ने वाले भाजपाइओ के लिए सद्बुद्धि मांगी है।

Advertisement

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी का कहना है की उनकी पार्टी का सदैव ही मत रहा है की सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर-बाबरी मस्जिद को लेकर जो कानूनी प्रक्रिया चल रही है हम उसका सम्मान करते हैं और सभी फैसले को स्वीकार करेंगे साथ ही कोर्ट पर भरोसा है जो भी फैसला आएगा सरकार उसे लागू करेगी।

लगातार तीस सालो से राम मंदिर मुद्दे को लेकर भाजपा अपनी राजनीति कर रही है भाजपा राम मंदिर के नाम पर जनता को भड़काने और भ्रमित करने काम कर रही है और इसमें भाजपा बेनकाब हुई है भाजपा के मुँह में राम है परन्तु दिल में नाथूराम है।

भाजपा सरकार की हमेशा यही रणनीति रही की कैसे राम मंदिर के नाम पर वोट बटोरा जाये और जब सत्ता में आ जाए तो कैसे इन मसलो को भुला दिया जाए !  जब चुनाव के छह महीने शेष रहते हैं तो वोट बटोरने के लिए फिर भगवान श्रीराम याद आ जाते हैं। सत्ता पाने के लिए राम का नाम लेना इनका असली चेहरा और चरित्र है।

भाजपाइयों ने कांग्रेसी राहुल गाँधी की शिवभक्ति, मंदिर दर्शन, और आस्था को लेकर काफी मज़ाक उडाया है इसके लिए कांग्रेस वालो ने कहा है की बह्वन उन्हें सद्बुद्धि दे और वही शास्त्रों का हवाला देते हुए अहा है की भगवान की भक्ति में रुकावट पाप और श्राप के भागीदारी होंगे।


प्रियंका ने कहा है की राहुल गाँधी की पैदल केदारनाथ और कैलाश मानसरोवर की यात्रा से कुछ लोग घबरा गए है उनके पेट में पीड़ा हो रही है। कांग्रेस अध्यक्ष ने चित्रकूट से मघ्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की शुरुआत कर दी है इसके चलते भाजपाइयों की छटपटाहट दिख रही है। प्रियंका ने कहा है की उनसे हाथ जोड़ कर अनुरोद है की भाजपा नेता विचलित न हो घबराये नहीं संयम और मर्यादा बनाये रखे।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved