fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

राफेल डील पर लालू यादव ने कसा PM मोदी पर तंज: अगर वाकई चौकीदार ईमानदार है तो सच बताने में किस बात का डर

Lalu Attacks Modi

राफेल सौदे को लेकर एक बार फिर बीजेपी सवालो के घेरे में है। राफेल विमान सौदे को लेकर जब से फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने बयान दिया है, तब से भारत की राजनीति में अचानक खलबली सी मची हुई है। जिससे चारो ओर से बयानबाजी का सिलसिला लगातार लगा हुआ है इस बार रजद सुप्रीमो लालू यादव ने PM मोदी को घेरे में ले लिया है। उन्होंने हाल ही में ट्वीट करके कहा की अगर देश का चौकीदार सच में ईमानदार है तो उन्हें सच्चाई बताने में किसी  बात का डर नहीं होना चाहिए।

Advertisement

शनिवार को किए गए ट्वीट में लालू यादव ने यह भी कहा की मित्रों, राफ़ेल सौदे के घालमेल और तालमेल की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं?  अगर पूँजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनाहगार व भागीदार नहीं है और ईमानदार चौकीदार है तो सच बताने में प्रधानमंत्री को किसी बात का डर नहीं होना चाहिए।.

गैरतलब है की लालू यादव चारा घोटाले मामले में  इन दिनों राँची की जेल में सजा काट रहे हैं। पर जेल जाने से पहले ही लालू यादव ने यह साफ़ कर दिया था की वह टविटर समेत सभी अन्य सोशल मीडिया पर अपने विचार लोगो से साँझा करते रहेंगे और जेल में होने के दौरान उनका परिवार उनके विचारो को उनके प्रशंषको और पार्टी के कार्यकर्ताओ के आगे रखेँगे।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved