ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले BSP MLA के भाई को लोगों ने पीट डाला

उन्नाव। राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए वोट देने वाले बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के विधायक अनिल कुमार सिंह के परिवार के सदस्यों से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रविवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव के असोहा इलाके में अनिल के भाई दिलीप और उनके परिवार के सदस्यों को कुछ लोगों द्वारा बंदूक की नोंक पर पीटा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार में सवाल होकर कुछ लोग आए थे, बंदूक की नोक पर अनिल कुमार के परिवार को पीटने के बाद वे लोग घटनास्थल से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक दिलीप के ऊपर उस वक्त हमला किया गया जब वह अपने परिवार के साथ लखनऊ जा रहे थे। दिलीप ने आरोप लगाया कि लखनऊ जाते वक्त रास्ते में एक अन्य कार से उनकी कार की टक्कर हो गई थी, जिसके बाद कार में से पांच युवा लड़के निकले और उन्होंने मारपीट की। उसके बाद वे सभी कार में बैठकर वहां से भाग गए।

दिलीप द्वारा इस मामले की शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को खोजना शुरू कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी कि विधायक अनिल कुमार सिंह के सहयोगियों ने भी पांच युवकों को तलाश किया, जिसके बाद उन्हें वह युवक मिल भी गए।

पुलिस के मुताबिक पांचों युवकों ने यह बात स्वीकार की है कि दिलीप की कार से उनके वाहन की टक्कर जरूर हुई थी, लेकिन उन्होंने मार पिटाई की बात को अस्वीकार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘उन्होंने दावा किया है कि उनकी कार दिलीप के वाहन से टकराई थी और थोड़ी बहुत बहस भी हुई थी, लेकिन मारपीट नहीं।’

साथ ही युवकों ने बंदूक तानने की बात भी खारिज की है। हालांकि पुलिस ने उनकी कार से बंदूक बरामद की है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर नहीं दर्ज कराई गई है। बता दें कि अनिल द्वारा राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार को वोट देने के कारण मायावती ने उन्हें बीएसपी से सस्पेंड कर दिया है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved