ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

कांग्रेस की नाजायज औलाद हैं विरोधी राजनीतिक दल- साक्षी महाराज

sakhshi maharaj bjp mp

उन्नाव। अपने भड़काऊ बयानों  से मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने फिर विवादित बयान दिया है। भाजपा सांसद ने कहा, विरोधी दल के नेताओं की तुलना में वेश्याओं को बेहतर हैं। वहीं उनके इस बयान पर विरोधी दल के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें- रामपुर में 14 दरिंदों ने मां-बेटी को नोचा, भाजपा सांसद बोले- छोटी मोटी घटना है, यूपी में ऐसा..

उन्नाव में पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सांसद ने एक वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि अभी हाल ही में एक वायरल वीडियो में शाहबुद्दीन के माध्यम से लालू ने एक आतंकवादी के साथ मुलाकात की थी, ताकि पाकिस्तान में घुसपैठ हो जाये और मुसलमानों में फ़तवा अपने लिए जारी करवा लिया जाए। ऐसी बात मुलायम सिंह के बारे में निकल कर आयीं थी।

https://www.youtube.com/watch?v=URD07ebV_Ko

साक्षी महाराज ने कहा ये दोनों राजनीतिक वोटों के लिये कितना नीचे गिर गए। मुझे लगता है कि कई स्तर पर वैश्या का तो कोई सिद्धान्त होता है पर राजनेता तो वैश्या से भी नीचे गिर जाता है जब उसे वोटों की राजनीति करता है। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सोच की तारीफ भी की।

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि देश में जितने भी राजनीतिक दल कुकुरमुत्ते की तरह पैदा हुए हैं सब कांग्रेस की नाजायज औलाद हैं। लेकिन प्रधानमंत्री के ‘सबका साथ-सबका विकास’ के आगे सब बौने हो गए हैं और सभी परेशान हैं, इसलिए ऊल-जलूल बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी पर ‘लेडी सिंघम’ चारू निगम ने FB पर दिखाया दम

भाजपा सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हुए हैं, हिन्दुस्तान के लोग आगे बढ़कर राष्ट्रवाद की बात करना चाहते हैं।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved