ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

ट्रंप ने की भारतीय मीडिया की तारीफ, बताया ‘मोदी फ्रेंडली’

modi-trump

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय मीडिया की तारीफ की है। दोनों नेता कुछ समय पहले मीडिया के सामने एकजुट हुए।

ये भी पढ़ें- ईद स्पेशलः मोदी, योगी और ट्रंप क्यों नहीं देते रमजान में इफ्तार?

औपचारिक विचार-विमर्श खत्म होने के बाद ट्रंप ने अपनी टिप्पणी में कहा, मैं मीडिया, अमेरिका और भारत के लोगों के सामने गर्व के साथ यह घोषणा करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मैं सोशल मीडिया के वैश्विक नेता हैं।

ट्रंप ने कहा, हम भरोसा करने वाले लोग हैं। हम देश के नागरिकों को अपने निर्वाचित प्रतिनिधियों से सीधे बातचीत करने का मौका देते हैं। मुझे लगता है कि सोशल मीडिया ने दोनों देशों में अच्छा काम किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=Qqrua6-kNB8

ट्रंप ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय लोगों को मैं सलाम करता हूं कि वह एक दूसरे का साथ दे रहे हैं। आपकी उपलब्धियां विशाल हैं। भारत दुनिया में तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था है। हमें उम्मीद है कि इस संदर्भ में हम और अधिक प्रतिशत को हासिल करेंगे। हम इस पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अमेरिका में पीएम मोदी की सफाई- मेरी सरकार पर तीन साल में कोई ‘दाग-धब्बा’ नहीं लगा

ट्रंप ने कहा इससे पहले जब दोनों नेता ओवल कार्यालय में बात करने के लिए बैठे तो मोदी की लहर ने कैमरों को अपनी ओर झुकाया। ट्रंप ने कहा, मिस्टर मोदी आपके यहां प्रेस एकदम फ्रेंडली है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved