fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
खेल

#MeToo श्रीलंका के दो क्रिकेटरों पर खुलासे फंसे क्रिकेटर लसिथ मलिंगा, बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ने लगाए आरोप

me-too-campaign

मी टू कैंपेन में श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा पर भी यौन शोषण के आरोप लगे हैं। इससे पहले एक भारतीय एयरहोस्टेस श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर आरोप लगा चुकी है। तमिल गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने गुरुवार को एक अनजान लड़की की आपबीती ट्वीट कर मलिंगा पर आरोप लगाए। हालांकि, यह मामला गायिका से जुड़ा नहीं है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर किसी अनजान पीड़िता की बात रखते हुए श्रीपदा ने एक पोस्ट लिखा। जिसमें आरोप लगाया है कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने उस लड़की का रेप करने की कोशिश की।

गायिका की ओर से शेयर किए पोस्ट में लिखा है- ”मैं अनजान रहना चाहती हूं। कुछ साल पहले मुंबई में थी। मैं होटल में ठहरी सहेली को ढूंढ रही थी। तभी श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा कि वह मेरे कमरे में है। मैं वहां गई तो वो कमरे में नहीं थी। क्रिकेटर ने मुझे धक्का देकर बेड पर गिरा दिया और चेहरे को छूने लगा।”

”वह मेरे ऊपर था, उसके वजन की वजह से मैं उसे हटा नहीं पाई और आंखें बंद कर लीं, लेकिन वह मेरे चेहरा इस्तेमाल करता रहा। तभी होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। वो गेट खोलने गया तो मैं भागकर बाथरूम में चली गई। फिर स्टाफ के जाने से पहले कमरे से निकल गई। मुझे पता था कि लोग यही कहेंगे कि तुम जानबूझकर कमरे में गई थीं। वह मशहूर है और तुम यही चाहती थीं।”

मलिंगा ने अब तक अपने ऊपर लगे इस आरोप पर कोई सफाई नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया पर चिनमयी श्रीपदा की यह ट्वीट वायरल होता जा रही है। मलिंगा ने अपने करियर में कुल 30 टेस्ट मैचों में 101 विकेट्स हासिल किए हैं और 207 वनडे मुकाबलों में उनके नाम कुल 306 विकेट्स दर्ज हैं।

इसके पहले 1996 विश्व कप विजेता श्रीलंका टीम के कप्तान अर्जुना रणतुंगा पर एक भारतीय एयरहोस्टेस ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एयरहोस्टेस ने बताया कि मुंबई के एक होटल में रणतुंगा ने जबर्दस्ती उनकी कमर पकड़ ली और चूमने की कोशिश की। एयरहोस्टेस ने रिसेप्शन पर भागकर खुद को बचाया। लेकिन इस मामले में होटल मैनेजमेंट ने उनकी कोई मदद नहीं की थी।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved