fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

आगरा में BJP विधायक के रिश्तेदार ने करवाया 12 दलितों पर हमला

Man Attacked

उत्तर प्रदेश में निरंतर दलितों पर हमला और उनके उत्पीड़न की खबरे लगतार बढ़ते ही जा रही है। एससी-एसटी एक्ट लागू होने के बाद भी यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। आगरा के ताजगंज इलाके में जब एक दलित युवक की पिटाई के मामले में 12 लोग थाने में शिकायत दर्ज़ कराने गए तो आरोपी पक्ष ने, जो की BJP विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है उसने उन सभी लोग, जो थाने में शिकायत दर्ज कराने गए थे उनपर हमला करवा दिया।

Advertisement

दलित युवक का नाम अमित पुत्र मदनलाल है, जब मदनलाल सोमवार सुबह 9:30 अपनी स्कूटी से कही जा रहे थे तभी आरोपी जयपाल, जो की धुंधपुरा का निवासी है उसने अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर रास्ते में मदनलाल को रोक उसकी पिटाई कर दी। जिसमे दलित युवक मदनलाल बुरी तरह घायल हो गया।

उसने इसकी शिकायत तुरन्त ताजगंज के थाने में की। मगर, शाम तक पुलिस के द्वारा कोई करवाई नही की गई जिसके बाद देर रात जब क्षेत्र के लोग मेटाडोर से थाने पर शिकायत करने गए, पुलिस ने तब जाकर मुकदमा दर्ज किया।

जब सभी मेटाडोर से मुकदमा दर्ज करा वापस लौट ही रहे थे की, धुंधपुरा रोड पर जहाबीर मंदिर के पास जयपाल ने फिर अपने साथियो के साथ पहले फायरिंग करी और मेटाडोर रोक चालक की पिटाई की, शीशे तोड़े और उन सभी 12 लोगो पर डंडे-लाठियों से हमला बोल दिया।

लोगो ने भागकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुँच गई। पुलिस ने हमलावरो की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उनको पकड़ा नहीं जा सका। आरोपी जयपाल बीजेपी विधायक का रिश्तेदार होने के वजह से ही पुलिस ने सुबह से ना ही मुकदमा दर्ज़ दिए था और न ही  कोई करवाई शुरू करी थी।


सीओ सदर उदय राजसिंह ने बताया की एससी-एसटी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पर उनपर भी लगातार बीजेपी विधायक की और से दबाव बनाया जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved