fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

यूपी: रेप का विरोध करने पर 11वी की छात्रा की हत्या कर लाश पेड़ से लटकाई

rape-full

यूपी की योगी सरकार प्रदेश में कानून वयवस्था बनाए रखने की भरपूर कोशिश कर रही है, लेकिन उसकी ये कोशिशे धरातल पर उतरती नजर नहीं आ रही है। खासकर महिलाओ की सुरक्षा के मामले में यूपी की स्तिथि बहुत ख़राब दिख रही है। मैनपुरी के एलाऊ इलाके में एक ऐसी ही सनसनीखेज घटना घटी है, जो महिलाओ की सुरक्षा को लेकर यूपी के योगी सरकार की पोल खोलते नजर आ रहे है।

Advertisement

दरअसल मैनपुरी में 11वी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा को दुष्कर्म का विरोध करने पर 4 आरोपियों ने उसकी हत्या करके उसकी लाश को पेड़ से लटका दिया। इस दौरान पीड़िता के भाई ने  इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे भी मारने का प्रयास  किया। फ़िलहाल गावंवालों ने 4  में से 3 आरोपियों को वही धर दबोच लिया, जबकि एक आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहा।

UP Rape Case

खबर के अनुसार यह घटना एलाउ इलाके के हविलिया गावं का है। जहा 11वी की छात्रा स्कूल में गांधी जयंती के आयोजन के बाद वापस घर लौट रही थी। छात्रा के भाई के मुताबिक, रास्ते में गावं के ही शिवम् यादव, मंगल यादव, विकास कुमार और नजदीक के गावं के प्रधानपति रामवीर ने उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और फिर चारो आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की।

वही भाई के अनुसार,दुष्कर्म का विरोध करने पर चारो आरोपियों ने उसकी हत्या कर पेड़ से लटका दिया। वही रस्ते से गुजर रहे छात्रा के भाई ने इसका विरोध किया तो उसे भी जान से मरने का प्रयास किया गया। हालाँकि मौके पर गावं वाले वह पहुंच गए और छात्र  को बचा लिया और चार मे से तीन आरोपियों को पकड़ लिया जबकि चौथा आरोपी रामवीर वह से भागने में सफल रहा।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved