fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

लखनऊ शूटआउट के बाद हुआ पोस्टर वायरल- “पुलिस अंकल प्लीज् गोली मत मारियेगा”

लखनऊ में हुए पुलिस के द्वारा विवेक तिवारी की हत्या से सभी लोगो के अंदर गुस्सा और नाराजगी बढ़ती जा रही है। इस मामले को लेकर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिस पर लिखा है ” पुलिस अंकल आप गाडी रोकेंगे तो पापा रुक जायेंगे प्लीज् गोली मत मारिएगा” यह पोस्टर लखनऊ,बनारस समेत कई शहरों में गाड़ियों पर लगा है। साथ ही लिखा है विवेक तिवारी अमर रहे।

Advertisement

साथ ही सोशल मीडिया पर भी कुछ फोटो वायरल होते नज़र आ रहे है।  इनमे कुछ बच्चे पोस्टर्स लेकर खड़े है। यह पोस्टर दर्शाता है कि किस प्रकार से लोगो और उनके परिवार के बिच एक डर बैठ गया है। इस घटना के बाद लोग बेहद डरे हुए है उनका कहना है की जिस तरह विवेक के गाडी न रोकने पर पुलिस वालो ने गोली मार दी इससे परिवार के बड़ो से लेकर बच्चे तक डरे हुए है।

इस वारदात के बाद विवेक तिवारी के परिवार वालो की इंसाफ की मांग है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक विवेक के परिवालो से फोन पर बात कर के संवेदना दी है और उन्होंने मृतक विवेक की पत्नी से कहा है की सरकार उनके परिवार की हर जरूरत को पूरा करेगी और परिवार जब चाहे तब उनसे मिल सकते है।


रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला सामने आया है कि ऐपल के एरिआ सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी आईफोन की लॉन्चिंग से घर लौट रहे थे इसी दौरान रस्ते में यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने उन्हें रोका और न रुकने पर उन्होंने गोली चला दी। विवेक तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved