fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

साक्षी को एजाज़ खान ने दी यह सलाह, बाकी बॉलीवुड सेलेब्स भी आये सामने

bollywood-Celebs-reaction-on-sakshi-mishra-bjp-mla-rajesh-mishra-aka-pappu-bhartaul-ajitesh-kumar

बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है। इस मामले में हर किसी न किसी तरह का नया खुलासा सामने आ रहा है। हालांकि इस मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी रिएक्शन आया है। ऐसे में एक्टर एजाज खान भी साक्षी के समर्थन में उतर गए हैं।

Advertisement

एजाज खान ने ट्विटर पर लिखा- बहादुर लड़की है। बस एक काम करना कि कभी घर मत जाना। लड़की ने पत्रकारिता की डिग्री ली है। मास्टर करना चाहती है। दिल्ली में तमाम बड़े सम्पादक हैं। इस लड़की को इसकी योग्यता के आधार पर नौकरी दीजिए। दिल्ली में रहना होगा इसे। ये घर गई तो इसके साथ क्या होगा सबको पता हैँ ।’  इसके साथ ही एजाज ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- ‘इश्क और जंग में सब जायज है, मैं साक्षी मिश्रा का खुले दिल से समर्थन करता हूं।’ 

इस दुखभरी घड़ी में साक्षी को मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी समेत बॅालीवुड के कलाकारों का समर्थन मिला है। मालिनी अवस्थी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोई किसी से भी प्यार करे, विवाह करे, यह उसका स्वतंत्र फैसला है, उसे ऐसा करने की पूरी आजादी है।’ उन्होंने कहा कि किसी को भी अपना जीवन साथी चुनने का हक है। मालिनी ने इस बात का समर्थन करते हुए कहा कि यह सब ठीक है, लेकिन अपने पेरेन्टस को इस तरह सर-ए-आम लोगों के सामने अपमानित करना बेहद गलत है।

पायल रोहतगी ने भी इस मामले में वीडियो पोस्ट करते हुए कहा- ‘साक्षी मिश्रा ने जिस लड़के के साथ शादी की है उसके बारे में कई गलत चीजें पता चल रही हैं। पता चला है कि लड़के की पहली सगाई टूट गई थी। ऐसे में किसी 19 साल की लड़की के माता-पिता का परेशान होना जायज है। मुझे लगता है कि लड़की का ब्रेन वॉश हुआ है। लड़का किसी भी जाति का हो इससे दिक्कत नहीं है लेकिन बहस इस पर हो रही है और सनातन धर्म को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।’

Sakshi Mishra Drama 🙏


Posted by Team Payal Rohatgi on Sunday, July 14, 2019

गौरतलब है कि साक्षी ने अनुसूचित जाति के युवक अजितेश से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है। साक्षी ने अपने परिजनों पर आरोप लगाया कि उसके परिवार वाले इस शादी खिलाफ हैं और उसकी जान को खतरा है। इसके बाद साक्षी ने सुरक्षा की गुहार लगाई। साक्षी की याचिका पर इलाहाबाद हाई कोर्ट में सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने दोनों की शादी को वैध करार देते हुए सरकार से सुरक्षा मुहैया कराने की हिदायत दी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved