fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

बीजेपी को वोट न देने की बात पर दलित युवको से मारपीट, दी जान से मारने की धमकी

every-third-day-in-the-district-a-dalits-harassment-case-is-recorded

विधानसभा चुनावों में कुछ समय ही बचा है और उससे पहले जगह जगह असामाजिक तत्व डराने धमकाने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला देचू पुलिस थाने में दर्ज हुआ। कुछ दिन पहले बालेसर में एक रैली में भी जीप पर कांग्रेस की झंडी रखने पर युवक पर हमला कर दिया था। देचू थाने में दर्ज किये गए मामले में दो व्यक्तियों को जातिसूचक शब्दों व बीजेपी के खिलाफ वोट देने को लेकर मारपीट कर जान से मारने का आरोप है।

Advertisement

देचू थाना अधिकारी दीप सिंह भाटी का कहना है कि चांदसमा सादुलपुर निवासी मूलाराम पुत्र केशुराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी है जिसमे बताया है कि 25 सितंबर को मैं और मेरा साथी पुरखाराम पुत्र हीराराम मेघवाल निवासी चांदसमा अपने ट्रैक्टर से ग्राम जेठाणिया से घर जा रहे थे। देर रात करीबन 8:00 बजे गांव के चौराहे पर पहुंचे, अचानक प्रतापसिंह पुत्र जेठूसिंह राजपूत निवासी चांदसमा, रिशपाल सिंह व समंदर सिंह राजपूत मेरे ट्रैक्टर के आगे आकर खड़े हो गए। प्रतापसिंह के हाथ में तलवार थी और रिशपाल सिंह के हाथों में लाठी।

उन्होंने जान से मारने का प्रयास किया और उनका कहना था कि तुम लोग कांग्रेस को वोट क्यों देते हो। बीजेपी को वोट देने हैं। ऐसा न करने पर मारपीट की और जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच बालेसर सीओ अजीत सिंह उदावत को सौंपी हैं। वृत्ताधिकारी उदावत ने बताया का कहना है की जांच मेरे पास आई है। कल मुआयने के बाद तप्तीश शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि निष्पक्ष जांच की जाएगी।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved