fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

गोदी और बिकाऊ मीडिया को कंगना ने अपने अंदाज़ में दिखाया आईना

Kangna-showed-the-mirror-to-modi-and-the-paid-media-in-her-manner

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो बना कर एक बार फिर मीडिया में सनसनी फैला दी है। कंगना रनौत अक्सर अपने बेखौफ स्वभाव के कारण चर्चा में बनी रहती है।हाल ही में कंगना रनौत ने वीडियो के माध्यम से कॉन्फ्रेंस में हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर बोलती नजर आई।

Advertisement

इस वीडियो को कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। रंगोली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम में कंगना की इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘कंगना ने मीडिया को मेसेज किया!!!! यहां कंगना वीडियो में कुछ कह रही है जो कि उस मीडिया के लिए है जिसने कंगना को बैन किया है।’ कंगना ने गोदी और बिकाऊ मीडिया को खुद लताड़ा और देश भर में TRP के नाम पर प्रोपोगेंडा चलाने वाली मीडिया को कंगना के बोहोत खरी खोटी सुनाई।

कंगना वीडियो में कहती हैं- ‘हर जगह अच्छे लोग भी होते हैं और बुरे लोग भी होते हैं। मीडिया में कुछ लोगों ने मुझे प्रोत्साहित किया है, मुझे अच्छी सलाह भी दी है। मैं कहूंगी कि मेरी सफलता के पीछे उनका बहुत बड़ा हाथ है। लेकिन जो दीमक की तरह मीडिया के अंदर एक सेक्शन है, वह हमारे देश में दीमक की तरह लगा हुआ है। ये लोग दसवीं फेल भी नहीं हैं। मैं एक चिंदी से जर्नलिस्ट को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिली। कुछ वक्त पहले मैंने कई समाजिक कैंपेन्स में काम किया वह उनका मजाक उड़ाता नजर आया। मैेंने शहीद के नाम पर फिल्म बनाई वह उसकी भी खिल्ली उड़ा रहा था।

कंगना ने आगे कहा- ‘आप अपने आप को जर्नलिस्ट कहते हैं, ऐसा क्या काम किया है आपने? दिखाओ अपना लिखा हुआ? जैसे मैं खुद को कलाकार कहती हूं,  तुम्हारे पास भी होना चाहिए कुछ क्रिएटिव। मैंने उस इंसान के सवालों का जवाब देने से माना कर दिया था ऐसे में इन तीन चार पत्रकारों ने मिलकर ऐसा किया। मेरे पास किसी भी देशद्रोही के लिए जीरो पर्सेंट टॉलरेंस है। मेरे खिलाफ इन तीन चार लोगो ने एक गिल्ड बना दी जिसकी कोई मान्यता नहीं है। उन्होने अब मुझे धमकी देना शुरू कर दिया है कि वह मुझे बैन कर देंगे और मेरा करियर बर्बाद कर देंगे।

कंगना ने आगे कहा- ‘अरे नालायकों, देशद्रोहियों, बिकाऊ लोगों, तुम लोगों को खरीदने के लाखों भी नहीं चाहिए। तुम तो इतने सस्ते हो कि 50-60 रुपए में बिक जाओ। जो अपने देश के साथ गद्दारी करते हैं और उसी थाली में छेद करते हैं जिसमें वह खाते हैं। तुम जैसे नालायक मुझे बैन करोगे। तुम लोगों के बाप दादाओं को भी मैंने लोहे के चने चबवाए हैं।’ कंगना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है। गोदी और बिकाऊ मीडिया को कंगना ने अपने अंदाज़ में उनको एक आईना दिखा दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved