fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

BJP की महिला विधायक को एक व्यक्ति ने जड़ा तमाचा, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

/man-slaps-santosh-sarwan-bjp-mla-from-mullana-haryana-case-registered

हरियाणा से भारतीय जनता पार्टी से किसी कारणवश नाराज़ चल रहे व्यक्ति का गुस्सा सरेआम फूट पड़ा और उस व्यक्ति से कुछ ऐसा कर दिया जिसके करना अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दे की हरियाणा में भाजपा की विधायक को एक शख्स ने सरेआम तमाचा जड़ दिया। मुल्लाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक संतोष सारवान पर शख्स ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया जब महिला विधायक अंबाला जिले के एक गांव में सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद आम लोगों से बातचीत कर रही थीं। पुलिस के मुताबिक विधायक इस दौरान लोगों से उनकी समस्याओं को सुन रही थीं। इस दौरान अचानक एक युवक आया और उसने उन्हें तमाचा जड़ दिया।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक तमाचा जड़ने के बाद वहां मौजूदा भीड़ ने युवक धर लिया और उसकी जमकर धुनाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच की जा रही है। नारायणगढ़ के डीएसपी अमित कुमार का कहना है कि गांव सरदेहड़ी के सपरंच जल सिंह की शिकायात के आधार पर ही केस दर्ज किया गया है।आरोपी का नाम तलविंदर सिंह है। वह मानसिक रूप से बीमार है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि थप्पड़ जड़ने से पहले वह विधायक को अपनी किसी समस्या से अवगत करवा रहा था। हालांकि वह क्या समस्या लेकर विधायक के पास पहुंचा था इसके बारे में कुछ पता नहीं लग सका।

लोगो के अनुसार आरोपी अपनी कुछ समय लेकर विधायक के पास आया था और समस्या का हल न मिलने का किसी और कारणवश उस व्यक्ति से भाजपा की महिला विधायक पर अपना सारा गुस्सा निकाल दिया। फिलहाल इस इस पुरे मामले की जाँच के आदेश दे दिए गए है। बताया जा रहा है की वह मानसिक रोगी है। वहीं सूचना मिलते ही आरोपी के माता-पिता भी वहां पहुंचे और बताया कि तलविंदर मानसिक रूप से बीमार होने के कारण ही शायद उसने ऐसा कदम उठाया है और एक मनोरोग विशेषज्ञ उसका इलाज कर रहे हैं। विधायक पर एक कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा होने के बावजूद इस तरह की घटना होने को लेकर पार्टी नेताओं ने कड़ी आलोचना करते हुए मामले की गहन तहकीकात की मांग की है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved