fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

पानी पीने आई दलित महिला से रेप की कोशिश, बचाने आयी दो महिला पर फेंका तेज़ाब

-crime-crime-against-women-19-yr-old-cbse-topper-raped-haryana-police

एक दलित महिला से रेप का प्रयास कर रहे दरोगा के बेटे को रोकने आयी दो महिलाओं पर तेजाब फेंका गया। यह मामला नवाबगंज का है जहाँ एक दलित महिला कोल्हू पर पानी भरने आयी और उसके साथ दरोगा के बेटे ने रेप का प्रयास किया। महिला को बचाने आये उसके दो बच्चो पर भी दरोगा के बेटे ने धारदार हथियार से हमला किया। बीच में बचाने आयी मौके पर दो महिलाओं पर दरोगा के बेटे ने तेज़ाब फेंक दिया जिससे वह बुरी तरह जल गयी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर के उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

नवाबगंज के गाँव में रहने वाली दलित महिला अपने बच्चो के साथ लकड़ी बीनने गयी थी।  इसी बिच महिला को प्यास लगी और वो पास में स्थित दरोगा के बेटे दीपक के कोल्हू पर पानी पीने चली गयी। उस महिला को अकेला देख कर दीपक ने उसे दबोच लिया और उसके साथ रेप की कोशिश की।

महिला के शोर मचाने पर उसके दोनों बच्चे वहां मौके से पहुँच गए। दीपक ने दोनों बच्चो पर धारदार हथियार से हमला कर दोनों बच्चो को घायल कर दिया। जंगल में दो और महिलायें लकड़ी बीनने आयी थी।  जब उन्होंने शोर सुना तो वह भी मौके पर घटना स्थल पहुंची और बीच बचाव किया। दीपक ने उन दोनों महिलाओं पर तेज़ाब डाल दिया जिससे वह दोनों बुरी तरह झुलस गयी।

पीड़ित महिला ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीण एसपी सतीश कुमार का कहना है की महिलाओं की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह पहली बार नहीं है की दीपक जेल गया है। दीपक के पिता ओमप्रकाश पुलिस में सब इसंपेक्टर है और वह संभल जिले में तैनात है। सुचना के अनुसार दीपक ने चार साल पहले एक व्यक्ति पर ट्रेक्टर चढ़ा दिया था जिसके कारण उसकी मौत हो गयी थी।  इस  मामले में दीपक को जेल हुई थी।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved