fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

उत्तर प्रदेश आगरा: बीजेपी विधायक ने महिला एसडीएम को दी धमकी, कहा- मेरी ताकत का एहसास नहीं है

Uttar-Pradesh-Agra:-BJP-MLA-threatens-women-SDM,-said -do-not-realize-my-strength?
(Image Credits: Patrika)

उत्तर प्रदेश के आगरा से भाजपा के विधायक उदयभान चौधरी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह एक महिला एसडीएम गरिमा सिंह के साथ बदसुलूकी करते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो 17 दिसंबर का है। वीडियो में बीजेपी के विधायक अपने समर्थकों के साथ चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

इस वीडियो में उदयभान अपने विधायक होने की धौंस दिखा रहे हैं। वीडियो में उदयभान कह रहे हैं कि, ‘आपको मालूम नहीं मैं विधायक हूं। आप मेरे से इस तरह से बात करेंगी? मेरी ताकत का एहसास नहीं है? लोकतंत्र का एहसास नहीं है।’

इस वीडियो में विधायक के कार्यकर्त्ता भी जोर-जोर से नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। विधायक के समर्थकों ने महिला एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाए। वहीं वीडियो में एसडीएम अपनी बात कहने की कोशिश करती हुई देखी जा सकती है। बता दें की , ये पूरा मामला तब का है जब सोमवार को भाजपा विधायक आगरा के किरावली तहसील पहुंचे थे। वहां पर किसानों को मौसम ख़राब होने के कारण क्षतिग्रस्त हुई उनकी फसलों के लिए राहत वितरित किया जा रहा था।


इस पुरे मामले में बीजेपी के विधायक उदयभान ने कहा कि,‘किसान अपनी मांगों को लेकर एसडीएम के पास गए थे लेकिन एसडीएम ने उनसे अपमानजनक तरीके से बात की थी। मैं ये मानता हूं कि मैंने उन्हें डांटा लेकिन मैंने उन्हें अपनी बेटी समझ कर डांटा है।’

इस पूरी घटना के बारे में डीएम एन जी रवि कुमार का कहना है कि, ‘मैंने इस पूरे मामले में विधायक और एसडीएम को बुलाया है। मैं उनसे इस पूरी घटना के बारे में पूछताछ करूंगा।’ डीएम ने यह भी बताया कि इस पुरे मामले में अभी तक कोई  शिकायत नहीं दर्ज हुई है।

आपको बात दें की ऐसा पहली मर्तबा नहीं हुआ है जब किसी अफसर के साथ इस तरह से बदसुलूकी करी गई हो। इससे पूर्व भी कई बार इस तरह की घटना सामने आ चुकी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved