fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

बीजेपी नेता ने भरी सभा में अपनी ही पत्नी को जड़ा थप्पड़, मचा हंगामा

BJP-leader-slaps-his-own-wife-in-a-packed-meeting,-uproar
(image credits: inkhabhar)

बीजेपी के कई लोग ऐसे है जो अक्सर महिलाओं को लेकर कई विवादित टिप्पड़ी करते नजर आते है। इन्ही विवादित बयानों के चलते कई बार बीजेपी सरकार पर सवाल उठाये गए। आखिर उनके राज में महिलाओं का सम्मान है या नहीं। परन्तु इस बार ऐसी घटना  सामने आई है जिससे बीजेपी का सर शर्म से निचे झुक गया है।

Advertisement

सभी जानते है की बीजेपी के कई लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते इसलिए विवादित टिप्पड़िया देते है परन्तु इस बार एक बीजेपी के नेता ने अपनी ही पत्नी पर सबके सामने हाथ उठा दिया।

जी हाँ दिल्ली में भाजपा की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह ने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर पर प्रदेश कार्यालय में कथित रूप से हाथ उठाया। बताया जा रहा है कि आजाद ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा बुलाई गई एक बैठक के फौरन बाद उन पर हाथ उठाया। पार्टी नेताओं ने बताया कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कलह चल रही है और आजाद ने पत्नी सरिता चौधरी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है। आजाद पर पत्नी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है।

एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि जावड़ेकर ने पंत मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक बुलाई थी। इस बैठक से बाहर आते ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। जावड़ेकर विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली प्रभारी हैं। बताया जा रहा कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कई साल से समस्या चल रही है। लेकिन यह उम्मीद नहीं थी कि वे इस तरह लड़ेंगे।

अक्सर बीजेपी पार्टी अपने लोगो पर कोई कार्यवाही नहीं करती। मामला कही आगे न बढ़ जाए और विपक्षी निशाना न साधे इसके चलते इस बार यूपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बड़ा कदम उठाया।


पार्टी महासचिव राजेश भाटिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर आजाद सिंह को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है और घटना की जांच के लिए समिति गठित की गई है। घटना के गवाह एक नेता ने बताया कि जब यह झगड़ा हुआ तब जावड़ेकर पार्टी में दफ्तर में ही मौजूद थे। बहरहाल, आजाद की पत्नी सरिता चौधरी की प्रतिक्रिया तुरंत नहीं मिल सकी लेकिन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है।

आजाद सिंह ने अपने बचाव में कहा की‘‘चौधरी ने पहले मुझे अपशब्द कहे और मुझपर हाथ उठाया । मैंने आत्मरक्षा में उन्हें पीछे धक्का मारा। दूसरी और दिल्ली पुलिस की तरफ से भी अलग ही बयान पेश किया गया। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘हमें किसी से भी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।’

बीजेपी अक्सर महिलाओं को सम्मान देने की बात करती है परन्तु दूसरी और बीजेपी के ही नेता अपनी ही पत्नी को असम्मानित कर रहे है। ऐसे में बीजेपी का सर शर्म से झुक गया है। आखिर कब तक बीजेपी में ऐसे लोगो को जगह बानी रहेगी जो देश की बहु बेटियों का सम्मान करना नहीं जानते। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved