fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

बीजेपी नेता ने CM फडणवीस पर कसा तंज, सुन कर हुए सभी हैरान

BJP-leader-taunts-CM-Fadnavis,-shocked-all-over-hearing
(image credits: newstracklive)

चुनाव से पहले बयानबाजी देना और आरोप लगाना एक रीती रिवाज सा बन गया। ऐसे में कभी कभी अपने ही लोग अपनी पार्टी के लोगो पर तंज कसना शुरू कर देते है। ऐसे ही बीजेपी के नेता ने महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस पर तंज कसा है। हालांकि सभी यह जानते है की फणडवीस भी बीजेपी से ही महाराष्ट्र के सीएम है। ऐसे में अपने ही लोगो पर तंज कसना बीजेपी के लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है।

Advertisement

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। ऐसे में राज्य के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से ने कहा कि कांग्रेस-एनसीपी नेता संत नहीं हैं और वे अपना हित साधने के मकसद से बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस के पास ‘‘वॉशिंग पाउडर’’ है जिसका इस्तेमाल कर वह ऐसे नेताओं को ‘साफ’करते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उनकी पार्टी छोड़ कर जाने वाले नेताओं को ‘कौआ’ बताया था।

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से ने रविवार को बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेस-एनसीपी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि वे सब संत नहीं हैं और बल्कि अपना हित साधने के मकसद से बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस और एनसीपी से बीजेपी में आ रहे नेता संत नहीं थे लेकिन वे अपने स्वार्थ साधने के लिए ऐसा कर रहे हैं। हालांकि महाराष्ट्र के सीएम के पास वॉशिंग पाउडर है जो उनको पूरी तरह साफ कर देता ताकि आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी के प्रदर्शन पर कोई नकारात्मक प्रभाव न पड़े। लोग बीजेपी में भरोसा करते हैं।’’

बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव को नजर में रखते हुए बीजेपी के साथ साथ दूसरे दल भी प्रचार में जुट गए हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने सोलापुर में एक रोड शो किया, जबकि सीएम फडणवीस राज्य में महाजनादेश यात्रा निकाल रहे हैं। संबोधन के दौरान अमित शाह ने यहां के लोगों को लोकसभा चुनाव में बीजेपी को राज्य की 48 में से 41 सीट देने के लिए धन्यवाद भी दिया।

बीजेपी लोगो के ऐसे बयान क्या बीजेपी को चुनाव में जीता सकते है यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा। परन्तु अपने लोगो के ही खिलाफ ऐसे बयान,एक दूसरे के बिच खटास पैदा कर सकते है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved