fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

बीजेपी मंत्री का बयान, पार्टी में लेने से पहले इस तरह से किया जाता है नेता का चरित्र साफ़

BJP-minister's-statement,-before-taking-it-to-the-party,-this-is-how-the-character-of-the-leader-is-cleared
(image credits: jagran)

बीजेपी पार्टी में अजीब-ओ-गरीब बयानों का दौर जारी है। कभी बीजेपी सांसद अपना आपा खो कर उल्टे सीधे बयान दे रहे है तो कभी किसी अन्य मामले में फसत नजर आ रहे है। बीजेपी के और से ऊँचे पद के मंत्री ने ऐसा बयान दिया है जिस पर सियासी माहौल गरमा सकता है।

Advertisement

सियासी माहौल को कभी बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा तो कभी साक्षी महाराज अपने बयानों से गरम कर रहे है। एक बार फिर ऐसे ही बीजेपी के केंद्रीय मंत्री राव साहेब ने बयान दे कर पार्टी में मुसीबत को बुलावा दे दिया है। 

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री राव साहेब दानवे पाटिल का एक बयान सुर्खियों में हैं। उन्होंने कहा है कि ‘यह भारतीय जनता पार्टी है। हमारे पास वाशिंग मशीन है. किसी को भी पार्टी में लेने से पहले वाशिंग मशीन में डालकर साफ करते हैं, फिर अपनी पार्टी में लेते हैं. हम लोगों के पास गुजरात का निरमा पाउडर है। 

बुधवार को महाराष्‍ट्र के जालना में आयोजित महाजनादेश यात्रा सभा को संबोधित करने के दौरान केंद्रीय मंत्री ने अजीबोगरीब बयान दिया। बता दें कि ऐसे कई मौके आए जब विपक्ष का आरोप रहा कि बीजेपी किसी अन्य दल के नेता को अपनी पार्टी में शामिल कर लेती है तो उसके सारे अपराधिक दाग धो देती है।

यह पहली बार नहीं है जब रावसाहेब दानवे ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो। इसी साल लोकसभा चुनाव के दौरान महाराष्ट्र के जालना में दाल खरीद को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा दिए गए एक सवाल पर वह भड़क गए थे। तब उन्होंने कहा, ‘ राज्य सरकार तो दाल खरीद रही है। तुम अखबार ज्यादा पढ़ते हो. अरहर, कपास, दलहन का रोना तुम लोग अब बंद करो। ‘ इस दौरान उन्होंने अपशब्दों का प्रयोग भी किया था। यही नहीं दानवे ने किसानों के साथ हुई घटना को लेकर भी विवादित बयान दिया था।


गौरतलब है कि राव साहेब दानवे पाटिल केंद्र सरकार में मंत्री बनने से पहले भारतीय जनता पार्टी महाराष्‍ट्र के प्रदेश अध्‍यक्ष थे। हालांकि, मंत्री बनने के बाद उन्‍होंने राज्‍य पार्टी अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया। राव साहेब महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों को लेकर बुधवार को महाजनादेश यात्रा सभा को संबोधित कर रहे थे। 

बीजेपी में ऐसे कम लोगो को देखा गया है जो सोच समझ कर बोलते है। परन्तु ऐसा लग रहा है की बीजेपी में सभी लोग अपने आप को जनता और समाज से ऊपर समझने लगे है। इसलिए किसी की कदर न करते हुए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे है। राव साहेब ने भी अपशब्दों का प्रयोग कर यह दिखा दिया की बीजेपी की सोच कैसी है। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved