fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

टंकी पर चढ़ी दलित महिला, भाजपा नेता पर लगाए गंभीर आरोप

Dalit-woman-climb-up-on-the-tank,-serious-charges-imposed-on-BJP-leader
(Representational Image) (Image Credits: India Today)

छपरौली क्षेत्र के ककोर गांव की दलित महिला ने भाजपा जिलाध्यक्ष पर आरोप लगते हुए कहा है की वह उनका मकान हथियाना चाहते हैं। आरोप है कि जिला अध्यक्ष ने पुलिस का सहारा लेकर पहले उनका पेड़ कटवाया और उसके बाद पति पर झूठे आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया। पीड़ित महिला ने परिवार के साथ कोतवाली पर हंगामा किया। कोई कार्रवाई न हाेने पर दलित महिला परिवार के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गई।

Advertisement

सुचना अनुसार, संजीव कुमार ककोर कला गांव का रहने वाला है। उसने भाजपा जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय पर आरोप लगाया है कि उनकी मां जलकोर को सत्ता की धौंस दिखाकर जिलाध्यक्ष ने पहले उनके मकान में खड़ा पेड़ कटवाया। फिर उसका मकान भी तुड़वा दिया। इसके बाद मकान से गली निकलवाई और रास्ता बना दिया। आरोप लगाया जा रहा है कि विरोध करने पर संजीव के भाई अनिल को थाने में बैठाकर पेड़ कटने के बाद पीड़ित का ही चालान करवा दिया और पुलिस ने उसे झूठे मुकदमे में जेल में भिजवा दिया।

आरोप लगाया जा रहा है कि संजीव कुमार की पत्नी सहित घर की महिलाओं के ऊपर पथराव भी किया किया गया। उनका विरोध करने पर महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई। इसके बाद पीड़ित महिलाओं ने छपरौली थाने के सामने पुलिस के खिलाफ और भाजपा जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस के सुनवाई न करने पर  पीड़ित दलित परिवार गांव जाकर पानी की टंकी पर जाकर चढ़ गया। उन्‍होंने आरोपियो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि अगर उनकी सुनवाई नहीं की गई तो वे परिवार सहित आत्महत्या कर लेंगे। उनकी चेतावनी के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया है। एसपी शैलेश कुमार का कहना है क‍ि दोनों पक्षों से बातचीत की गई थी। उनकी शिकायत दूर करा दी गई है। दोनों में समझौता करा दिया गया है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved