fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

मीडिया ने साक्षी-अजितेश को फँसाया, अब पुलिस लेगी यह एक्शन

Media-has-trapped-Sakshi-Ajitesh, now-police-will-take-action
(image credits: Hindi News - इंडिया टीवी हिंदी)

बरेली के ब्राह्मण बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश की लवस्टोरी यूपी पुलिस के लिए ‘सिरदर्द’ बन गई है। मीडिया में लगातार बड़े बड़े टीवी चैनलो द्वारा इस मुद्दों को अलग ही मोड़ दे दिया गया है।

Advertisement

मीडिया में अजितेश पर यह भी आरोप लग रहे है की वह ऊँची जाति के है पर वह अपने बचाव के लिए दलित बन गए है। दूसरी और अजितेश की कुछ तस्वीरें उसको फ़साने के लिए फेसबुक अकाउंट से वायरल कर दी गई है। जिसमे वह अपने लाइसेंसी हथियारों के साथ दिखाई पड़ रहे है। इस सारे मुद्दों को लगतार बढ़ता देख उत्तर प्रदेश की पुलिस अब एक्शन मे आ गई है।

आपको बता दे की रविवार को बरेली पुलिस ने दिल्ली से साक्षी और उसके पति अजितेश को अपनी सुरक्षा में ले लिया है।अब इस लवस्टोरी में पुलिस का रवैया क्या हो सकता है? इस पर बोलते हुए यूपी के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने कहा कि ऐसे मामलों में पुलिस IPC की धारा 107/116 यानी शांतिभंग के तहत कार्रवाई कर सकती है। उन्होंने बताया कि साक्षी के विधायक पिता और उनका ग्रुप कोई हरकत न करे इसलिए यह कार्रवाई बहुत जरूरी है।

विक्रम सिंह ने बताया कि बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल और अजितेश दोनों के पास कुछ लाइसेंसी हथियार मौजूद है। दोनों के नाम पर दर्ज लाइसेंसी हथियारों को थाने में जमा करा लेना चाहिए, जिससे दोनों पक्षों में शांति बनी रहे, क्‍योंकि तनाव को देखते हुए दोनों पक्ष कोई खतरनाक कदम उठा सकते हैं। यूपी के पूर्व डीजीपी कहते हैं कि पुलिस लड़का और लड़की पक्ष के लोगों को थाने में बुलाकर एक निजी मुचलके पर उनके हस्‍ताक्षर भी ले सकती है, ताकि दोनों पक्ष आपराधिक कदम न उठा सके।

मीडिया रिपेार्ट का हवाला देते हुए पूर्व डीजीपी ने कहा की ऐसे मामलों में पुलिस को खुद संज्ञान लेकर जांच पड़ताल करनी होगी। साक्षी-अजितेश को पुलिस सुरक्षा देने के सवाल पर पूर्व डीजीपी ने कहा कि जब हम मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन को सुरक्षा दे सकते हैं, तो इस नवविवाहित जोड़ों को देने में कोई एतराज नहीं है।


मीडिया में लगतार साक्षी और अजितेश की कवरेज और उनके पीछे पड़े रहने के कारण अब उनके ऊपर और खतरा बढ़ गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस के बड़े अधिकारियो ने यह बात स्वीकारी है। लगतार कवरेज के कारण पुलिस के लिए भी यह विवाहित जोड़ा सिरदर्द बन गया है और ऐसे में पुलिस को अजितेश के ऊपर भी करवाई करने का लगतार दबाब बनाया जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved