fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

बिहार में डीएसपी पर भीड़ ने किया हमला, अंगरक्षक भी भागे, डीएसपी ने मांगी जान की भीख

mob-attack-on-DSP-in-Bihar,-bodyguards-also-ran;-DSP-pleaded-for-life
(Image Credits: twentyfournews.com)

बिहार से एक बार फिर मॉब लिंचिंग की दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। इस बार निशाना कोई आम आदमी नहीं , बल्कि डीएसपी रघुनाथ सिंह थे जिन पर भीड़ ने हमला बोल दिया। जिस वक्‍त भीड़ ने डीएसपी पर हमला किया उस समय उनके साथ अंगरक्षक थे, लेकिन भीड़ का खौफनाक चेहरा देख वो भाग गए । डीएसपी पर हुए जानलेवा हमले का वीडियो भी सामने आया है। इसमें डीएसपी बार-बार जान बख्शने की गुहार लगाते दिख रहे हैं, लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी।

Advertisement

इस हमले में डीएसपी को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। सुचना अनुसार बताया जा रहा है की उनका हाथ भी टूट गया है। डीएसपी का इलाज बनारस के अस्‍पताल में चल रहा है। भीड़ के हमले में डीएसपी के साथ साथ सब इंस्पेक्टर और कई अन्‍य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

सुचना अनुसार, कैमूर में दलित छात्रा की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या से लोग काफी गुस्से में थे। घटना से गुस्साए भीड़ ने बाजार में पथराव किया और थाना फूंक दिया। भीड़ को समझाने के लिए जब मोहनियां के डीएसपी रघुनाथ सिंह आए तो उग्र लोगों ने उन पर भी हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले के बाद अंगरक्षकों को अपनी जान जान खतरे में नजर आई और वे डीएसपी को छोड़कर भाग गए।

कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में दलित समुदाय की छात्रा को दुष्‍कर्म के बाद उसे मोहनियां रेल ट्रैक पर मरने के लिए फेंक दिया गया था। इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गयी थी। दलित छात्रा की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने पहले तो शव के साथ सड़क पर हंगामा कर सड़क जाम कर दिया और बाद में बाजार बंद कराते हुए जमकर पथराव किया। ग्रामीणों ने रामगढ़ थाने का भी घेराव किया और उसे आग के हवाले कर दिया। इसी दौरान डीएसपी भीड़ को समझाने आए थे।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved