fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

इस्‍तीफा देने के बाद राहुल गांधी ने देखी Article-15, जानिए लोगो ने क्या कहा

rahul-gandhi-watches-article-15-at-multiplex-in-delhi-see-viral-video

कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने के बाद राहुल गांधी पहुंचे मल्‍टीप्‍लेक्‍स । जहां उन्‍होंने आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर फिल्‍म ‘आर्टिकल 15’ देखी। बता दें कि राहुल गांधी का आर्टिकल -15 मूवी देखने वाला विडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। सिनेमा हॉल में मौजूद किसी ने राहुल गाँधी का वीडियो बना उसको सोशल मीडिया कर शेयर कर दिए जिसके बाद उसपर लोगो के कमेंट आना शुरू हो गए।  उनके इस स्‍टेप पर एक ओर जहां लोग उनकी तरफदारी कर रहे हैं तो कुछ ने बेहद भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स भी किए हैं। 

Advertisement

विडियो दिल्‍ली के मल्‍टीप्‍लेक्‍स का है। अब तक इस विडियो को 1 लाख से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। इसमें राहुल गांधी वाइट कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर में वह काफी रिलैक्‍स नजर आ रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में हार का जिम्‍मा अपने ऊपर लेते हुए कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है। उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा ट्विटवर पर भी शेयर किया था। 

राहुल गांधी के इस विडियो के वायरल होने पर लोगों ने काफी कॉमेंट भी किए हैं। कुछ ने इसपर उनकी साइड ली है तो कुछ ने उन्‍हें काफी खरी-खोटी सुनाई है। बहरहाल इस्‍तीफे के बाद वह अनुभव सिन्‍हा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘आर्टिकल 15’ को इंजॉय करते दिखे। बता दें कि फिल्‍म हाल ही में रिलीज हुई थी और अब तक 31.16 करोड़ का बिजनस कर चुकी है

बता दें कि इस समय आर्टिकल 15 की जबरदस्त चर्चा है. फिल्म में उत्तर भारतीय इलाकों में व्याप्त जातीय भेदभाव और उसकी वजह से होने वाले अपराध और उत्पीड़न की कहानी को दर्शाती है. फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक आईपीएस अफसर की भूमिका निभाई है जो दलित लड़कियों के उत्पीड़न मामले की जांच कर रहा है. इस दौरान ऑफिसर को किस तरह समाज में व्याप्त जातीय भेदभाव से जूझना पड़ता है उसे दिखाया गया है.

आयुष्मान खुराना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है. हालांकि तमाम लोग फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं. कुछ का आरोप है कि फिल्म में सवर्ण नजरिए से बनी है जबकि कुछ जातीय संगठनों ने आरोप लगाया है कि फिल्म में ब्राह्मणों को बुरा दिखाया गया है. 


राहुल गाँधी द्वारा फिल्म आर्टिकल 15 फिल्म देखे जाने पर ना जाने क्यों लोगो की नाराज़गी वाली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। हांलांकि यह फिल्म सभी नेताओ को देखनी चाहिए जो उनके आँखों पर बंधी जातीय पट्टी को खोलने का काम करेगी। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यह वीडियो

फोटोग्राफर विरल भयानी ने पोस्ट दिया है। जिसके बाद  वह कमैंट्स की झड़ी लग गई है ज्यादातर लोग राहुल गाँधी को सपोर्ट करते नज़र आये एक यूजर ने लिखा की “आर्टिकल 15 देख रहा है घटिया मोदी की डॉक्यूमेंट्री नहीं” वही एक ने विरोध में यह लिखा की ” मिल गया जवाब क्यों राहुल गाँधी प्रधानमंत्री नहीं मन सकता” ऐसे ही कई कमैंट्स वह देखने को मिले। 

ReplyReply allForward
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved