fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

दलित लड़की के साथ छेड़छाड़ के बाद मारपीट करने वाले 11 आरोपियों पर दर्ज की गई रिपोर्ट

Report-have-been-filed-on-11-accused-who-have-assaulted-with-dalit-girl-after-eve-teasing
(Image Credits: DNA India)

उत्तर प्रदेश के हाथरस मुरसान क्षेत्र के गांव शीतला मेवा में छेड़छाड़ का विरोध कर रहे परिजनों पर हमले के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दलित पीड़िता के चाचा की तहरीर पर 11 आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, बलवा, मारपीट और धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।

Advertisement

यह घटना 24 जनवरी को हुई थी परन्तु पुलिस ने उस समय मुकदमा दर्ज नहीं किया था। परिवारवालों ने विरोध में जाम भी लगाया था। बाद में एसपी के आदेश पर रविवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पीड़िता के चाचा का कहना है कि 24 जनवरी की शाम आठ बजे उनकी भतीजी गांव में दुकानदार पर समान लेने के लिए जा रही थी। तभी उस दौरान आरोपी हरिओम और मनोज ने उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। भतीजी के साथ उस दौरान उनका बेटा भी मौजूद था।

विरोध करने पर आरोपियों ने बेटे से मारपीट की। परिवारवालों ने जब मारपीट का विरोध किया तो आरोपित इकट्ठा होकर घर पर चढ़ आए और लाठी डंडो से जमकर मारपीट की। मारपीट के साथ जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

अगले दिन जब पीड़िता के परिजन थाने पहुंचे तो पुलिस ने अनसुनी कर दी। इसके विरोध में परिजनों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया। थाना पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर परिवारवालों ने मामले की शिकायत एसपी से कर दी।


एसपी के आदेश पर पुलिस ने हरिओम, मनोज के अलावा श्याम ¨सह, संदीप, महीपाल, महावीर, भोला, भीमा, पूरन ¨सह, सुभाष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

(News Source: Jagran)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved