fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

BJP सांसद पर आरोप लगाने वाली लड़की का आखिरी ठिकाना मिला, पुलिस ने शुरू की जांच

The-last-place-of-the-girl-who-accused-the-BJP-MP-was-found,-the-police-started-the-investigation
(image credits: bbc)

हालही में बीजेपी के खिलाफ एक बड़ी खबर आयी थी जिसमे बीजेपी के पूर्व सांसद चिन्मयानंद पर कई गंभीर आरोपों के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है। दरअसल चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की के गायब होने के बाद उसके पिता ने चिन्मयानंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। गायब होने से पहले लड़की का वीडियो सोशल नेटवर्क पर काफी वायरल हुआ।

Advertisement

लड़की ने अपनी वीडियो में कहा था की संत समाज के एक बहुत बड़े नेता ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है और अब उसे भी खतरा है। बीजेपी के पूर्व सांसद चिन्मयानंद पर जिस लड़की को गायब करने का मुकदमा दर्ज किया गया है उसकी आखिरी लोकेशन दिल्ली में मिली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र ने बुधवार को बताया कि चिन्मयानंद पर जिस लड़की को गायब करने का आरोप है, उसके 23 अगस्त को दिल्ली के द्वारका में स्थित एक होटल में होने का पता चला था। हालांकि पुलिस टीम के वहां पहुंचने से पहले ही लड़की वहां से जा चुकी थी। सीसीटीवी फुटेज में लड़की के साथ एक लड़का भी दिखाई दिया है।

चंद्र ने बताया कि वह इस मामले पर पूरी नजर रखे हुए हैं। जल्द ही लड़की का पता लगा लिया जाएगा। इस बीच, लड़की के पिता हरीश चंद्र गुप्ता ने बताया कि 23 अगस्त को वीडियो वायरल होने के बाद जब उन्होंने पता किया तो लड़की के हॉस्टल के कमरे में ताला लगा पाया था। इसके बाद लड़की की मां ने चिन्मयानंद से फोन पर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह हरिद्वार में हैं। सोमवार को वापस आ लड़की का पता लगाएंगे। उसके बाद उनका मोबाइल फोन बंद हो गया।

हरीश चंद्र गुप्ता ने बताया कि उसके बाद 24 अगस्त को दिल्ली के एक अनजान मोबाइल नंबर से उनकी बेटी का फोन आया जिसमें उसने बताया कि वह ठीक है। उसके बाद उसने कॉल खत्म कर दी। गुप्ता ने कहा कि इसके बाद जब उसकी मां ने उस नंबर पर फोन किया तो दिल्ली के एक होटल के कर्मचारी ने कॉल रिसीव की। उसने बताया कि एक लड़की सफेद कार से आई थी जिसने मोबाइल का रीचार्ज खत्म होने की बात कहकर उसके फोन से बात की थी।


मालूम हो कि चिन्मयानंद के स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय में एलएलएम कर रही एक छात्रा ने 24 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड करके चिन्मयानंद की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि उनसे उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है। इस मामले में चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला उलझता ही जा रहा है। ऐसे में पुलिस को लड़की की जल्द से जल्द तलाश है। पुलिस अपनी पूरी कोशिश कर रही है की लड़की का पता जल्द से जल्द चल जाए। ऐसी में बीजेपी के खेमे में भी बड़ी हलचल मची है, साथ ही सियासत भी काफी गरमा गयी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved