fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा मंदिर बनाने की इच्छा ही नहीं

praveen togadia

केंद्र में बीजपी की सरकार के 4 साल हो गए है इसके बावजूद भी बीजेपी ने राममंदिर के निर्माण के लिए कोई अहम् फैसला नहीं लिया है। इसी मामले में बात करते हुए प्रवीण तोगड़िया जो अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष है उन्होनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘राम’ के साथ वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया।

Advertisement

प्रवीण तोगड़िया ने नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है की जिस प्रकार मोदी सरकार ने युवाओं, किसानों और व्यापारियों के साथ किये गए वादे के ख़िलाफ़ काम किया है उसी प्रकार नरेंद्र भाई, प्रभु राम के साथ भी वही कर रहे है।

प्रवीण तोगड़िया कहते है की नरेंद्र भाई की राम मंदिर बनाने की जरा भी इच्छा नहीं है अथार्त प्रभु राम के साथ भी वह वादे के खिलाफ काम कर रहे हैं। बीजेपी सरकार के सत्ता में होने के बावजूद भी मोदी सरकार अभी तक संसद में राम मंदिर निर्माण के लिए कोई कानून नहीं लेकर आई है, रामलला तम्बू में बैठे है और उन्हें शर्म भी नहीं आती है।

रोहतक में प्रवीण तोगड़िया ने मोदी पर सीधे सीधे निशाना साधते हुए कहा है की प्रधानमंत्री मोदी ने सोमनाथ से अयोध्या तक यात्रा निकाली थी और यह भी वादा किया था की अगर बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार आती है तो राममंदिर निर्माण के लिए सरकार संसद में कानून बनाएगी।

प्रवीण तोगड़िया कहते ही की अब तो पूर्ण बहुमत से सरकार भी बन गई है, सरकार मंदिर निर्माण करने का वादा पूरा करे राम के साथ वादाखिलाफी न करे। राममंदिर के निर्माण में सबसे बड़ी कमी यही है कि इसे बनाने की नरेँद्र भाई मोदी की इच्छा ही नहीं है। अगर वो चाहते तो मंदिर निर्माण का कार्य 24 घंटे में शुरू कर सकते है। नरेंद्र भाई ने अपने लिए करोड़ो का कार्यालय बना लिया है और राम के लिए मंदिर नहीं बना सकते, राम तंबू में बैठे हैं उन्हें शर्म नहीं आती है।


सेना पर पत्थर मारने वालों से सम्बंधित मामलें

तोगड़िया ने कहा की जो प्रधानमंत्री सेना पर पत्थर मारने वालों पर केस वापस ले लेता हो, बिना निमंत्रण के पाकिस्तान में प्रधानमंत्री का केक खाने चले जाते है, तब न तो देश सुरक्षित रहता है और न ही सैनिक सुरक्षित रहते है और न ही हिन्दू सुरक्षित रहता है। अगर मोदी 56 इंच का सीना  पाकिस्तान को दिखातें तो सरहद पर एक भी जवान शहीद नहीं होता। पाकिस्तान हमारी सेना की आँखे निकाल लेता है और नरेंद्र मोदी के लिए पाकिस्तान मोस्ट फेवर्ड नेशन है। इसमें देश का अपमान है।

व्यापारियों के बंद को तोगड़िया का समर्थन

किसानों को (मिनिमम सपोर्ट प्राइस) न्यूनतम समर्थन मूल्य, दो करोड़ युआवों को रोजगार दिलाने और व्यपारियों जिनके पैसो पर आरएसएस और भाजपा चलती है, उनके साथ, मल्टीब्रांड में फडीआई लाकर वादा खिलाफी की है। शुक्रवार को कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स का बंद है जिसका प्रवीण तोगड़िया समर्थन करते है, यह मुद्दा 10 करोड़ व्यपारियों के रोजगार से जुड़ा है।

मुसलमानों के बगैर हिंदुत्व अधूरा

इतना ही नहीं तोगड़िया ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को भी नहीं छोड़ा उनके मुसलमानों पर दिए गए बयान पर कहा की पता नहीं मोहन भागवत किस भगवत के बारे में बात करते हैं। मैं तो देवी भागवत पढ़ता हूं, और उसमें तो ये कहीं नहीं लिखा की बगैर मुसलमानों के हिंदुत्व अधूरा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved